कोरोना: क्रिकेटर और योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 11:42 PM IST
  • योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
कोरोना से संक्रमित योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान वेंटिलेटर पर, हालत गंभीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की तबियत बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ समय पहले ही चेतन चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद हालात में सुधार ना होने के बाद इन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था. शनिवार को तबियत बिगड़ने पर चेतन चौहान को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

गौरतलब है कि कोरोना से संक्रमित उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की तबियत और बिगड़ गई. बीते 15 जुलाई को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. तबियत बिगड़ने पर उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. 

मेरठ: जमीनी विवाद में युवक को कार से उड़ाया फिर ईंट से हमला, देखें खौफनाक वीडियो

बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 11 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहले चेतन चौहान को पीजीआई में भर्ती किया गया था जिसके बाद हालात न सुधरने पर मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

लखनऊ: गेस्ट हाउस में फर्जी तरीके से रह रही उज्बेकिस्तान की युवती गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ सरकार के कई कैबिनेट मंत्री कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. जिनमें यूपी की बीजेपी सरकार में मंत्री कमला रानी की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें