लखनऊ: खुद को किचन में बंद कर युवक ने सिलेंडर में लगाई आग, उड़े चीथड़े

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 10:33 AM IST
  • लखनऊ के आशियाना के रजनीखंड में एक युवक ने खुद को किचन में बंद करके सिलेंडर में आग लगा दी. धमाका होने से युवक का शव किचन में क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया. पुलिस को मौके पर घर से एक सुसाइड नोट मिला.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. गुरुवार की देर रात लखनऊ के आशियाना के रजनीखंड में सिलेंडर धमाका की घटना सामने आई. जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय अभिषेक भारद्वाज नामक युवक ने खुद को किचन में बंद लिया फिर सिलेंडर में आग लगा दी. सिलेंडर धमाका होने से अभिषेक का शव किचन में क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया. साथ ही किचन में मौके पर आग लग गई. 

बताया जा रहा है कि मौके पर पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी दमकल  विभाग और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया. इसके बाद पुलिस ने अभिषेक का शव किचन से बरामद किया. जानकारी के अनुसार पुलिस को मौके पर घर से एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट के मुताबिक,अभिषेक परिवार और ससुराल वालों से काफी परेशान था. 

लखनऊ: आयोध्या में बन रही धन्नीपुर मस्जिद का नक्शा अटका, पंचायत ने नहीं किया पास

लखनऊ के रजनीखंड का निवासी अभिषेक भारद्वाज पिछले कुछ सालों से अकेले रह रहे थे. किसी बात से परेशान अभिषेक ने गुरुवार की रात में खुद को किचन में बंद कर लिया  फिर सिलेंडर में आग लगा ली. इसके बाद किचन में तेज धमाका होता है, अभिषेक का शव किचन में क्षत-विक्षत हो गया. मौके पर पड़ोस के लोगों ने पानी फेंककर आग पर काबू पाने की कोशिश की.  लेकिन वे स्थिति को अनियंत्रित देख दमकल विभाग और पुलिस को इसके संबंध में जानकारी दी. 

योगी सरकार के बिजली बिल पर फैसला वापस लेने के बाद बुनकरों ने खत्म की हड़ताल

मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया. सुसाइड नोट के मुताबिक,अभिषेक परिवार और ससुराल वालों से काफी परेशान था. सुसाइड नोट में उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है.

वहीं, पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि अभिषेक की पत्नी की कई साल पहले मौत हो गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें