देशी कट्टा चलाने की ट्रेनिंग देने वाले युवक का वीडियो वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 6:50 PM IST
  • लखनऊ में एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें युवक देशी कट्टे को चलाने की ट्रेनिंग दे रहा है. वीडियो वायरल होते ही लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस युवक की पहचान कर जल्द उसकी गिरफ्तारी करेगी.
देसी कट्टा चलाने की ट्रेनिंग देने वाले युवक का वीडियो वायरल, पुलिस तलाश में जुटी (फाइल फोटो)

लखनऊ. सोशल मीडिया में आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. उसमें राजधानी लखनऊ के वीडियो सुर्खियों में बने हुए हैं. अब लखनऊ के एक युवक का देशी कट्टे को चलाने की ट्रेनिंग देने का वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में युवक बकायदा एक देशी कट्टे को चलाने की ट्रेनिंग दे रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही लखनऊ पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. जल्द ही इस मामले में पुलिस मामले की जांच पूरी करके आरोपी की गिरफ्तारी कर सकती है.

बता दें कि युवक की पहचान सुआदतगंज के गोलू पंडित के तौर पर हुई है. जिसके खिलाफ थाने में पहले से कई मामले दर्ज है. युवका का असली नाम रोहित अग्निहोत्री है, इसके में लोग उसे गोलू पंडित के नाम से पुकारते हैं.

 

आयकर विभाग का सपा नेता मनोज यादव के घर छापा, लगातार तीसरे दिन पड़ी रेड

युवक कई बार कर चुका है फायरिंग

जानकारी अनुसार, वीडियो में दिख रहा गोलू पंडित नाम का युवक पहले भी कई मामलों में खुलेआम फायरिंग कर चुका है. उसके खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं. वह अवैध असलहे के कई धंधों से जुड़ा है. जिसको लेकर लखनऊ पुलिस में इसके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हो चुके हैं.

भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी, नड्डा से लगाई गुहार

जांच पूरी कर जल्द की जाएगी आरोपी की गिरफ्तारी

इस मामले में सुआदतगंज इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है. बताया जा रहा है आरोपी युवक इरम कॉलेज के पास रहने वाला गोलू पंडित है. मामले में जांच की जा रही है जिसमें युवक के क्रिमिनल रिकॉर्ड को लेकर भी जानकारी की जा रही है. हालांकि अभी तक वीडियो कब का है और कहां शूट किया गया इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. जल्द ही जांच पूरी करके आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें