लखनऊ में जिम ट्रेनर को मारी गोली, घायल ने बहनोई पर लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 10:32 AM IST
  • लखनऊ के सआदगंज में कैम्पवेल रोड स्तिथ गोल्डन सिटी के एक फ्लैट में मंगलवार रात अचानक से गोली चलने से जिम ट्रेनर मो. लतीफ आंशिक रूप से घायल हो गए. मो. लतीफ ने फायरिंग करने का आरोप अपने बहनोई हबीब पर लगाया है.
लखनऊ में जिम ट्रेनर को उसी के घर में गोली मारी.

लखनऊ. लखनऊ के सआदगंज के कैम्पवेल रोड स्तिथ गोल्डन सिटी में मंगलवार रात अचानक से गोली चल गई. जिसमें जिम ट्रेनर मो. लतीफ आंशिक रूप से घायल हो गए. सआदगंज में कैम्पवेल रोड स्तिथ गोल्डन सिटी के एक फ्लैट में रहने वाले मो. लतीफ पर उनके फ्लैट में ही गोली चलाई गई.

गोली लगने के बाद तुरंत बाद मो. लतीफ को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जिसमें डॉक्टरों ने बताया कि गोली मो. लतीफ की कमर को छूती हुई निकली है. अचानक फायरिंग होने से आस पास के लोग काफी डर गए. घायल जिम ट्रेनर मो. लतीफ ने फायरिंग करने का आरोप अपने बहनोई हबीब पर लगाया है. हालांकि पुलिस की जांच अभी बाकी है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा की फायरिंग किसने की थी. 

UP के खिलाड़ियों को मिला टोक्यो पैरालम्पिक का टिकट, 8 महीने से ट्रेनिंग जारी

इंस्पेक्टर बृजेश सिंह के मुताबिक मो. लतीफ ने यह आरोप लगाया है कि कुछ समझने से पहले ही हबीब ने उनपर गोली चला दी. गोली चलाने के पीछे वजह क्या रही होगी यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल जाएगा. फिलहाल मो. लतीफ को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. मो. लतीफ सआदगंज में कैम्पवेल रोड स्तिथ गोल्डन सिटी के एक जिम में ट्रेनर हैं. बहनोई पर लगाए गए फायरिंग के आरोप को पुलिस जांचने में जुट गई है. सबूत मिलने के बाद ही आरोपी पर करवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें