लखनऊ से वाराणसी के लिए आज रात से लग्जरी पवनहंस बस सेवा, जानें किराया व टाइम टेबल

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 2:51 PM IST
  • लखनऊ आलमबाग बस टर्मिनल से रोजाना वाराणसी वाया सुल्तानपुर होकर जाएगी. वोल्वो पवन हंस सेवा रात 11:15 बजे चलकर सुबह छह बजे वाराणसी पहुंचेगी. 315 किलोमीटर की दूरी के लिए यात्रियों को 797 किराया देना होगा.
पवनहंस बस सेवा

लखनऊ. लखनऊ से वाराणसी जाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. राजधानी से वाराणसी के लिए आज रात से वोल्वो कैटेगरी की लग्जरी बस सेवा पवनहंस शुरू कर दी गई है. यह बस आलमबाग बस टर्मिनल से रोजाना वाराणसी वाया सुल्तानपुर होकर जाएगी. वोल्वो पवन हंस सेवा रात 11:15 बजे चलकर सुबह छह बजे वाराणसी पहुंचेगी. वापसी में वाराणसी से सुबह साढ़े ग्यारह बजे चलकर कर शाम छह बजे लखनऊ आलमबाग बस टर्मिनल आएगी.

आलमबाग बस टर्मिनल के एआरएम डीके गर्ग ने बताया कि लखनऊ से वाराणसी के बीच 315 किलोमीटर की दूरी के लिए यात्रियों को 797 किराया देना होगा. यात्री बस अड्डे पर बने टिकट काउंटर से तत्काल में टिकट लेकर सफर कर सकेंगे. वाराणसी के लिए लखनऊ से सीधे लक्जरी बस सेवा शुरू होने से यात्रियों की मुश्किलें आसान होंगी. सर्दी और गर्मी दोनों ही मौसम में यात्री आरामदायक सफर कर सकेंगे.

49 साल के पाक सांसद ने 18 साल की लड़की से की तीसरी शादी,रोमांटिक Video किया शेयर

बस में 41 सीटें हैं. इसमें बैठकर यात्री सुकून का सफर कर सकेंगे. बस का किराया 797 रुपये हैं. रास्ते में यात्रियों को नाश्ता और भोजन कराने के लिए बस को अच्छे ढाबों और होटलों पर रोका जाएगा, जहां यात्री भोजन-पानी व जलपान करने के साथ ही फ्रेश भी हो सकेंगे. इसके बाद बस पुनः अपने गंतव्य को रवाना हो जाएगी.

बता दें कि वोल्वो पवन हंस बस पूरी तरह से ऐसी बस है और यह इस रूट से प्रतिदिन चलेगी. यात्री बस अड्डे पर बने टिकट काउंटर से भी तत्काल टिकट लेकर सफर कर सकते हैं. इसको लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें