यूपी में बीजेपी की सरकार लाओ, 8 दिन में फ्री गैस सिलेंडर पाओ- अमित शाह

Swati Gautam, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 4:32 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी वादा करते हुए कहा है कि 10 मार्च को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ.
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (photo- social media)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल के बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के वादे और बयानबाजी तेज हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी यूपी चुनाव में बचे बाकी चरणों के वोटर्स को लुभाने के लिए एक और बड़ा वादा कर डाला. अमित शाह ने औरैया के दिबियापुर में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ. मालूम हो कि सभी चरणों की वोटिंग होने के बाद 10 मार्च को मतगणना के बाद यूपी चुनाव के रिजल्ट घोषित किए जायेंगे.

अमित शाह ने सपा और बसपा पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा ने उत्तर प्रदेश में 15 साल तक सरकार चलाई, किसी गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा. जब जनता ने भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने यूपी की 1.67 लाख माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया. हमने तय किया है कि होली और दीपावली में एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि होली 18 (मार्च) को है और 10 को मतगणना। 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवांए और 18 तारीख तक आपके घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंच जाएगा. साथ ही किसी भी किसानों को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं देना होगा.

ओम प्रकाश राजभर का गंभीर आरोप- CM योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रमुख विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी और बसपा का सुपड़ा साफ होगा और भाजपा तेजी के साथ 300 सीटों की ओर बढ़ रही है. अमित शाह ने समाजवादी पार्टी को घेरे में लेते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में अखिलेश की सरकार थी तब यहां कट्टे और छर्रे बनते थे. अब भाजपा की सरकार है, उत्तर प्रदेश में गोली की जगह गोले बनने लगे हैं जो पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें