मलिहाबाद में देर रात सड़क किनारे की 5 दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 4:59 PM IST
  • मलिहाबाद के रसूलाबाद तिराहे पर सड़क किनारे की 5 दुकानों में अचानक आग लग गई. देर रात आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का सामान और नकदी जलकर खाक हो गई. जब तक इलाके के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया. सारा सामान जलकर राख हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
मलिहाबाद में देर रात सड़क किनारे की 5 दुकानों में लगी आग लाखों का सामान जलकर खाक

लखनऊ. मलिहाबाद में देर रात अचानक रसूलाबाद तिराहे पर स्थित पांच दुकानों में आग लग गई. आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का सामान और नकदी जलकर राख हो गई. आग लगने की सूचना मिलते ही पहुंचे दुकानदारों ने इलाके के लोगों की मदद से आग बुझाई लेकिन तब तक पूरी दुकान जलकर खाक हो गई थी. घटना के बाद दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का कुछ पता नहीं चल सका है.

रात में 1 बजे लगी थी दुकानों में आग

इलाके के लोगों ने बताया कि 5 दुकानों में करीब 1 बजे आग लगी थी. जिसके बाद फौरन सभी आग को बुझाने पहुंच गए,लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी. इस दौरान दुकानदारों के साथ सभी ने मिलकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. तब तक दुकानों का सारा सामान जलकर खाक हो गया था.

लखनऊ के प्राइमरी स्कूल के ग्राउंड में दिखा अजगर, बच्चों में मचा हड़कंप

दुकान जलने से हो गया लाखों का नुकसान

घटना में जली दुकानें में से दो दुकान के मालिक पवन कुमार पाल ने बताया कि दो गुमटी थी, जिसमें पान मसाला, कोल्डड्रिंक और स्टेशन का सामान बेचते थे. आग लगने से दोनों दुकानों और उसमें रखा सामान जल गया. जिससे करीब 85 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

कानपुर व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने कहा सपा कर रही गलत पुलिस सही

7 हजार नकदी और डेढ़ लाख का सामान जलकर हुआ राख

घटना में जली तीन दुकानों के मालिक शिवानंद ने बताया कि देर रात फोन आया कि दुकान में आग लग गई. जिसके बाद फौरन दुकान के पास पहुंच इलाके के लोगों की मदद से आग बुझाई, लेकिन तब तक सब जलकर खाक हो गया. इस हादसे में दुकान में रखे 7 हजार रुपये और करीब डेढ़ लाख का सामान जल गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें