लखनऊ: क्षेत्र बटवारे को लेकर किन्नरों के दो गुट का थाने पर जमकर हंगामा, पुलिस ने कहा...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 5:48 PM IST
  • लखनऊ में क्षेत्र के बटवारे को लेकर ममता और चांदनी गुट के किन्नर ठाकुरगंज थाने पहुंच गए. जहां पर किन्नरों के दोनों पक्ष ने एरिया के बटवारे को लेकर जमकर बवाल किया. जिसपर पुलिस ने समझाया तो वह आपस में पंचायत करके मसले को सुलझाने पर राजी हुए.
क्षेत्र बटवारे को लेकर किन्नरों के दो गुट का थाने पर हंगामा, पुलिस बोली- उनका आपसी मसला

लखनऊ. लखनऊ में दो किन्नर के गुट क्षेत्र को लेकर आमने-सामने आ गए. जब दोतों तरफ से मामला आगे बढ़ा तो बड़ी संख्या में किन्नर ठाकुरगंज थाने पहुंचे. थाने पहुंच किन्नरों के दोनो पक्षों ने क्षेत्र बटवारे में पुलिस के हस्तक्षेप की मांग किया. जिसपर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच दखल देने से इंकार कर दिया. पुलिस ने बताया कि आमने-सामने आए किन्नर गुट ममता और चांदनी गुट के है. दोनों पक्षों के बीच क्षेत्र को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. 

पुलिस के मुताबिक ममता और चांदनी गुट को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा है. दोनो पक्षों में क्षेत्र में अक्सर घुसबैठ को लेकर मारपीट हो जाती है. ऐसा ही कुछ मंगलवार को भी हुआ, लेकिन इस बार दोनों पक्षों ने पुलिस के जरिए एरिया का बंटवारा करने का फैसला लिया. जिसके चलते सभी थाने पहुंच गई. थाने पर पहुंचने के बाद वह बवाल करने लगी. स्थिति गंभीर होता देख बीच बचाव किया गया.  

लखनऊ: कांग्रेस नेताओं ने BJP विधायक का लापता होने का लगाया पोस्टर, केस दर्ज

इस मामले पर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि यह किन्नरों के आपसी मामला है. दोनों गुटों के बीच कई बार पंचायत हुई है, लेकिन उसके बावजूद वह एक दूसरे के एरिया में घुसबैठ करने लगते हैं. उन्होंने आगे बताया कि तीन साल पहले दोनों पक्षों के बीच बड़ी पंचायत हुई थी. जिसमें क्षेत्र के विवाद को लेकर पंचायत कर सुलझाया भी गया था, लेकिन फिर दोनों के बीच इसको लेकर विवाद होने लगा है. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों को समझाने पर मान गए. उनका कहना है कि वह पंचायत करके क्षेत्र के मामले को सुलझाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें