होटल में बॉयफ्रेंड संग गई लड़की, प्रेमी ने की उसकी हत्या फिर खुद लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Mar 2021, 11:43 AM IST
  • लखनऊ के एक होटल के कमरे में एक लड़की और लड़के की लाश मिली. पुलिस का कहना है कि लड़के ने पहले लड़की की हत्या की और फिर खुद सुसाइड कर लिया है. मामला पीजीआई थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.
प्रेमी ने पहले की लड़की की हत्या फिर खुद करली आत्महत्या. होटल के कमरे में मिली लाश

लखनऊ. लखनऊ के एक होटल के कमरे में दो लाश मिलीं. कमरे में लड़का और लड़की की लाश देखकर होटल स्टाफ ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि पहले लड़की की हत्या की गई जिसके बाद लड़के ने आत्महत्या कर ली. मामला पीजीआई थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, आशियाना निवासी 24 वर्षीय शुभम वर्मा और 23 वर्षीय विद्या कनौजिया की लाश होटल के कमरे से मिली है.

दोनों ने मंगलवार शाम OYO के होटल में कमरा बुक किया और वहां पहुंचे. पुलिस ने बताया कि देर रात विद्या की गला दबाकर हत्या कर दी गई. उसके बाद लड़के ने खुद भी आत्महत्या कर ली. उसने लड़की के ही दुपट्टे का फंदा बनाकर सुसाइड किया. होटल स्टाफ को युवती का शव बेड पर पड़ा मिला और युवक का शव लटका हुआ था. 

69000 शिक्षक भर्ती के 4 हजार खाली पद वर्तमान मेरिट लिस्ट से भरे जाएंगे

होटल में शव मिलने के बाद वहां पर हड़कंप मच गया है.  जिसके बाद होटल कमर्चारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर  पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के अस्पताल लिए भेज दिया हैं.

पुलिस ने होटल के कमरे की तलाशी भी ली हैं, लेकिन अभी तक उन्हे किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस मामले में दोनों के घरवालों और दोस्तों से भी पूछताछ करेगी.

एलडीए ने 8 कर्मचारियों को किया बर्खास्त, कई सालों से नहीं आ रहे थे दफ्तर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें