ट्रॉली रिक्शा चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांध नग्न कर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद 4 गिरफ्तार

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 6:24 AM IST
  • रविवार को ट्रोली रिक्शा चोरी करने के शक में एक युवक की रस्सी से बाधकर जमकर पिटाई की गई. इसके बाद उसके कपड़े फाड़कर उसे नग्न घुमाया गया. इस घटना की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पलिस ने इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है.  
चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांध नग्न कर पीटा. प्रतिकात्मक फोटो. साभार-हिन्दुस्तान 

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के नेहरू क्रास के पास चोरी के शक में एक युवक की पिटाई कर दी गई. घटना रविवार की है. नेहरू क्रास के पास एक युवक को लोगों ने पाणडेयगंज से पक़ा और रस्सी से बांध कर उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद उसके कपड़े फाड़ मोहल्ले में नग्न घुमाया. घटना की पूरी वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वजीरगंज पुलिस के हाथ वीडियो लगते ही वह हरकत में आयी और रविवार रात पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा चोरी करने के शक में पिटे युवक और अन्य लोगों की तलाश जारी है.

इंस्पेक्टर वजीरगंज धनंजय पाण्डेय ने बताया कि, रिक्शा का मालिक बरराइच निवासी राकेश वर्मा है, जो नेहरू क्रास पर रहता है. वह ट्रोली रिक्शा से माल ढोने का काम करता है. रविवार सुबह राकेश ने देखा की ट्रोली गायब है. ट्रोली ना मिलने पर उसने पड़ोसी दुकानदारों की मदद से सीसीटीवी खंगाले. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक युवक को ट्रोली ले जाते हुए देखा गया.

किसान महापंचायत में बोले राकेश टिकैत- कृषि कानून की वापसी तक घर का मुंह नहीं देखेंगे

इसके बाद राकेश और उनके साथियों ने एक युवक को पांडेयगंज में एक युवक को पकड़ा, जिसकी शक्ल ट्रोली चुराने वाले से मिलती थी.पकड़े जाने पर युवक ने बताया कि, रिक्शा थोड़ी दूर शौचालय के पास खड़ी है. युवक के बताए गए स्थान पर जब रिक्शा मिल गया तो, लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके कपड़े फाड़ डाले और मोहल्ले में नग्न घुमाया.

उन्होंने आगे कहा कि, युवक की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने राजेश वर्मा, लल्लन, नंदू वर्मा और वंशीलाल चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है. वहीं पिटे जाने वाले युवक को पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि पिटाई करने वालों ने ही युवकों ने ही उसे पीटने के बाद भगा दिया.

गंगा की लहरों पर अब करें क्रूज से सफर, ये है टिकट के दाम और विशेषताएं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें