6 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश, चीख-पुकार सुन लोगों ने बचाया, आरोपी फरार

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 3:31 PM IST
लखनऊ पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी अंतर्गत कुम्हार मंडी पसियाना में रविवार देर शाम घर से बाहर निकली छह साल की मासूम को मुहल्ले का ही युवक बहला फुसलाकर कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. मासूम की चीख सुनकर मुहल्ले के लोगों ने मासूम को दरिंदे के चंगुल से बचा लिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. 
लखनऊ कुम्हार मंडी पसियाना में 6 साल की मासूम बच्ची से रेप का प्रयास. प्रतिकात्मक फोटो 

लखनऊ. लखनऊ पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी अंतर्गत कुम्हार मंडी पसियाना में रविवार देर शाम घर से बाहर निकली 6 साल की मासूम को मुहल्ले का ही युवक बहला फुसलाकर कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. मासूम की चीख सुनकर मुहल्ले के लोगों ने मासूम को दरिंदे के चंगुल से छुड़ाया. लोगों को जुटता देख आरोपी युवक मौके से भाग निकला. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

दरअसल रविवार देर शाम छह वर्षीय मासूम को मुहल्ले में रहने वाला सुनील रावत नामक युवक ने बहला फुसलाकर कर ले गया. मासूम उसकी नापाक इरादे से अनजान उसके साथ चली गई. आरोपी सुनील मुहल्ले के एक पुराने मकान  में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. बच्ची के चीखने – चिल्लाने की आवाज सुनकर मुहल्ले वाले पहुँच गए. मुहल्ले वालों को देखकर आरोपी सुनील रावत मौके से फरार हो गया. समय पर मुहल्ले वाले के आ जाने के कारण मासूम आरोपी के शिकार होने से बच गई.

जनरथ बस ने बाइक सवार युवक समेत 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर एक की मौत

घटना की सूचना पाकर छह वर्षीय मासूम की परिवार मौके पर पहुँच कर मासूम को घर ले कर आएं. उसके baadमासूम के परिजनों ने लखनऊ पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी में तहरीर दी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी सुनील रावत के खिलाफ मासूम से दरिंदगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

लखनऊ पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी प्रभारी तेलीबाग के अनुसार परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी युवक सुनील रावत तेलीबाग के पसियाना इलाके में रहता है. वहीं छह वर्षीय मासूम पीड़ित अपनी नानी के साथ रहती है. घटना करीब शाम करीब सात बजे की है. पीडिता घर से बाहर गई थी. उसी समय आरोपी सुनील रावत ने उसे फुसलाकर अंधेरे की तरफ एक पुराने मकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें