भाई की दवाई लेने जा रहे युवक की यूपी पुलिस ने डंडों से कर दी पिटाई, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 10:03 AM IST
  • लखनऊ में यूपी पुलिस की क्रूरता देखने को मिली है. एक युवक अपने भाई की दवाई लेने के निकला तो पुलिस ने उसपर डंडे बरसा दिए. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि उसके पास जो कैश था उसे भी छीन लिया गया.
लखनऊ में पुलिस ने दवा लेने निकले युवक की डंडों से पिटाई की.

लखनऊ. यूपी पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. राजधानी लखनऊ में दवा लेने जा रहे युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने एसीपी कृष्णा नगर को जांच करने के लिए कहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी एक युवक की डंडों से पिटाई कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आलमबाग के आजाद नगर के रहने वाले शेखर गुप्ता अपने भाई के लिए दवाई लेने मेडिकल कॉलेज जा रहे थे. जहां गुरुवार की रात करीब 12 बजे उनकी गाड़ी खराब हो गई. वह सड़क पर अपने एक दोस्त के साथ गाड़ी ठीक करने की कोशिश कर रहे थे. साथ ही शेखर फोन से दूसरी गाड़ी का इंतजाम करने में लगाथा. तभी वहां कृष्णा नगर थाने के पुलिसकर्मी पहुंची और उनकी तलाशी लेने लगे. 

मुख्यमंत्री का खास बताकर सरकारी अधिकारियों से लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

तलाशी में जब कुछ हाथ नहीं लगा तो पुलिसकर्मियों ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और लाठी-डंडों से पिटाई करने लगे. पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि उसके पास 1600 रुपए कैश था जिसे उन्होनें छीन लिया. वहीं पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसे कई चोटें आई हैं. पुलिस द्वारा पिटाई की यह घटना इलाके के सीसीटीवी में कैद हो गई और वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

डीसीपी सेंट्रल जोन सोमेन वर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच की गई है जिसमें पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं. उनके मुताबिक मामला कृष्णा नगर का ही है. उन्होनें जांच एसीपी कृष्णा नगर को सौंप दी है. 

योगी सरकार का फैसला, यूपी में 1 जून से शुरू होगा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें