Video: मनिके मागे हिते के तर्ज पर BJP का चुनावी गाना रिलीज, मोदी-योगी को कहा उपयोगी-सहयोगी

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 1:21 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनाव को लेकर भाजपा ने एक और चुनावी गाना 'मोदी योगी उपयोगी सहयोगी' रिलीज किया है. इस गाने को श्रीलंकाई सिंगर योहानी डिलोका डिसिल्वा के पॉपुलर सॉन्ग 'मनिके मागे हिते' की तर्ज पर बनाया गया है.
प्रधानंमत्री योगी-योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही चुनावी बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग ने 22 जनवरी तक रैलियों पर पाबंदी लगाई है, लेकिन वर्जुअल प्रचार पर कोई रोक नहीं होगी. सभी पार्टियां उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में लगी हुई है. इस बीच भाजपा की ओर से एक और नया चुनावी गाना जारी किया गया है. इस गाने को श्रीलंका की सिंगर योहानी डिलोका डिसिल्वा के प्रसिद्ध गाने 'मनिके मागे हिते' की तर्ज पर हिंदी वर्जन में तैयार किया गया है. 

गाने के बोल में मोदी योगी को उपयोगी सहयोगी और दो-दो आशा बताया गया है. गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहयोग से उत्तर प्रदेश में किए गए उपयोगी कामों को बताया जा रहा है. साथ ही गाने के बीच में रैप स्टाइल भी डाला गया है.

रवि किशन के यूपी में सब बा के जवाब में नेहा राठौर का UP में का बा गाना वायरल

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गाने के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-"सब के मन की ये भाषा, यहां दो दो हैं आशा, यही मोदी, यहीं योगी, उपयोगी सहयोगी. ये उत्तर प्रदेश की आवाज़ है, ये भविष्य का आगाज है."

इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन का गाना 'यूपी में सब बा' का रिलीज हुआ. इसे रवि किशन ने रैप स्टाइल में गाया था. गाने में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को बताया. वहीं बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने भी गाना‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है’ गाया है. इस गाने में मनोज तिवारी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के बारे में बता रहे हैं.

BJP के योगी और मोदी के लिए रवि किशन ने गाया रैप सॉन्ग 'UP में सब बा', टीजर रिलीज

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें