मायावती ने नीतीश सरकार को घेरा,बोलीं- SC/ST वर्ग के लोग सावधान रहें

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 05:54 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है. मायावती के अनुसार नीतीश सरकार एससी-एसटी वर्ग के लोगों को प्रलोभन देकर वोट लेने का जुगाड़ कर रही है इसलिए उन्होंने एससी-एसटी वर्ग के लोगों को बिहार चुनाव में नीतीश सरकार से सावधान रहने को कहा है.
बसपा सुप्रीमो मायावती

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग के लोगों को बिहार चुनावों में नीतीश सरकार से सावधान रहने को कहा है.

शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने लगातार दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि आगामी महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सत्तासीन सरकार एक बार फिर एससी-एसटी वर्ग के लोगों को प्रलोभन और आश्वासनों के जाल में फंसाकर उनसे वोट लेने के जुगाड़ में है.

लखनऊ में बीच सड़क महिला को छेड़ा, कपड़े फाड़े, पति बोला तो बेरहमी पीटा

आगे मायावती ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा अपने पूरे शासनकाल में एससी एसटी वर्ग की की घोर उपेक्षा की है. अपने पूरे शासनकाल में यह लोग कुंभकरण की नींद सोते रहे. लेकिन अब इनका हिसाब किताब करने का समय है.

मायावती ने कहा कि यदि बिहार सरकार को इन वर्गों की इतनी ही चिंता थी तो उन्होंने अभी तक इनके लिए क्यों कुछ नहीं किया?

गोरखपुर: दो दिवसीय दौरे पर CM योगी, महंत अवेद्यनाथ की श्रद्धाजंलि सभा में शामिल

बसपा सुप्रीमो ने लोगों के साथ-साथ बिहार की सरकार को भी सीख भी दे डाली. उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार को यूपी की बसपा सरकार से बहुत कुछ सीखना चाहिए.मायावती ने लोगों से अनुरोध किया कि उन्हें नीतीश सरकार के बहकावे में नहीं आना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें