मायावती ने किसानों के महापंचायत को बताया जबरदस्त, कहा- हिंदू मुस्लिम सांप्रदायिक सौहार्द के प्रयास सराहनीय

Somya Sri, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 1:57 PM IST
  • मुजफ्फरनगर में हुए किसान महापंचायत को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने जबरदस्त बताया है. उन्होंने किसानों के नेता राकेश टिकैत के नारा का इस्तेमाल कर सपा और भाजपा पर निशाना भी साधा है. साथ ही उन्होंने किसानों का हिंदू मुस्लिम सांप्रदायिक सौहार्द के प्रयास को सराहनीय बताया है.
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: मुजफ्फरनगर में हुए किसान महापंचायत को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने जबरदस्त बताया है. उन्होंने किसानों के नेता राकेश टिकैत के नारा का इस्तेमाल कर सपा और भाजपा पर निशाना भी साधा है. साथ ही उन्होंने किसानों का हिंदू मुस्लिम सांप्रदायिक सौहार्द के प्रयास को सराहनीय बताया है. उन्होने ट्वीट कर सपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि ये सौहार्द 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी.

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि, " यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में कल हुई किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए भी प्रयास अति-सराहनीय. इससे निश्चय ही सन 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी किन्तु यह बहुतों को असहज भी करेगी.

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती का ट्वीट

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, बोले- UP की योगी सरकार करती रंग बदलने और नाम बदलने का काम

उन्होंने ट्वीट किया कि, "किसान देश की शान हैं तथा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोयी हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है तथा मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस व सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है."

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कल किसानों का महापंचायत आयोजित किया गया था. जिसमें महापंचायत के मंच से किसानों के नेता राकेश टिकैत ने भाजपा को घेरते हुए कहा था कि ये लोग तोड़ना चाहते हैं लेकिन हमें जोड़ना है. राकेश टिकैत ने मंच से अल्लाहू अकबर और हर हर महादेव के नारे एक साथ लगाकर एकजुट रहने की अपील की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें