पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर बोला हमला

Smart News Team, Last updated: 21/02/2021 03:12 PM IST
  • बसपा अध्यक्ष मायावती ने रविवार को पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस पर बढ़ते दाम पर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने कहा है कि सरकार के तेल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है.
बसपा अध्यक्ष मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर किया हमला.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस पर बढ़ते दाम को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है. रविवार को ट्वीट करते हुए मायावती ने कहा, कि केन्द्र व राज्य सरकारें जिस तरह से पेट्रोल व डीजल के दामों में बढोत्तरी कर रही है इसका सीधा असर आम आदमी के जीवन पर पड़ रहा है.

मायावती ने ट्वीट में कहा "देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमत पर से सरकारी नियंत्रण हटने के बाद इनके दाम बेलगाम होकर जिस प्रकार से तेजी से अनवरत बढ़ रहे हैं उससे हर जगह हाहाकार मचा हुआ है व जनता का जीवन अति-दुःखी व त्रस्त है. स्थिति की गंभीरता का संज्ञान लेकर सरकार इसका हल निकाले"

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "साथ ही केन्द्र व राज्य सरकारें खासकर पेट्रोल व डीजल पर अतिरिक्त करों की जो मनमानी वृद्धि कर रही हैं उससे ही इनकी कीमतें आसमान छू रही हैं व करोड़ों गरीब व बेरोजगार जनता पर इसका सीधा बोझ आए दिन बढ़ रहा है। क्या संविधान ने ऐसी ही ’कल्याणकारी सरकार’ का सिद्धान्त सुनिश्चित किया है?".

तमिलनाडु सरकार के इस बड़े फैसले के बाद मायावती ने UP सरकार पर साधा निशाना

बसपा-कांग्रेस को झटका, दो दर्जन नेता सपा में शामिल, सीमा मिश्रा की हुई वापसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें