हाथरस गैंगरेप कांड : मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 1:35 PM IST
  • मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के अति दुखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना करना पड़ रहा है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस संबंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं.
मायावती ने आरोप लगाया कि हाथरथ कांड के गवाहों को धमकया जा रहा है.

लखनऊ- हाथरस गैंगरेप कांड पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रहा है. तमाम पार्टियों के नेताओं की तरफ से बयानबाजी जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाथरस मामले पर ट्वीट कर प्रदेश के योगी सरकार पर निशाना साधा है.

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के अति दुखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना करना पड़ रहा है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस संबंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं.

सपा चीफ अखिलेश बोले- BJP की शोषणकारी सरकार को किसान और जनता की एकता उखाड़ देगी

वहीं, मायावती ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि हाथरथ कांड में नए तथ्यों का माननीय हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से उत्तर प्रदेश सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर है कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा ? यह आम धारणा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है ?

योगी सरकार ने कसी अपनी कमर, जापानी दिमागी बुखार से निपटने को करेगी ये काम

गूगल मैप पर ऐसे रास्ता खोजना पड़ सकता है भारी, ट्रैफिक पुलिस काटेगी मोटा चालान

पूर्वांचल के इन 5 जिलों में किसान महापंचायतों को संबोधित कर सकती हैं प्रियंका गांधी

पेट्रोल डीजल 21 मार्च का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं बढ़े दाम

UP पंचायत चुनाव : नई आरक्षण सूची को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें