लखनऊ : दो प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से परिजनों में हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 10:06 AM IST
  • लखनऊ के दो प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म हो जाने से परिजनों में हड़कंप मच गया. दरअसल, शहर के मेयो हॉस्पिटल के गेट के बाहर ऑक्सीजन का स्टॉक खत्म होने और मरीजों को हायर सेंटर ले जाने का नोटिस चस्पा कर दिया गया है. इसी तरह टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में भी डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए हैं.
ऑक्सीजन खत्म होने से संक्रमित मरीजों के परिजनों में हड़कंप मच गया.

लखनऊ- कोरोना संक्रमण के बीच देश के कई हिस्सों से ऑक्सीजन नहीं मिलने की बात लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है. मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के दो प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म हो जाने से परिजनों में हड़कंप मच गया. दरअसल, शहर के मेयो हॉस्पिटल के गेट के बाहर ऑक्सीजन का स्टॉक खत्म होने और मरीजों को हायर सेंटर ले जाने का नोटिस चस्पा कर दिया गया है.

इसी तरह टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में भी डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए हैं. नोटिस लगते ही मरीजों के परिजन दहशत में आ गए और गुहार लगाने लगे. इसके बाद सक्रमितों को टीएस मिश्रा हॉस्पिटल से ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. बताया जा रहा है कि केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में कोविड के 350 बेड एक्टिव बेड हैं, लेकिन जरूरत के मुताबिक बेड की संख्या काफी कम है.

CM योगी बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर लगे रासुका

बताते चलें कि मंगलवार को भी ऑक्सीजन सप्लायरों के यहां सिलेंडर की रिफिलिंग व नए सिलेंडर लेने के लिए लोगों की भीड़ देखी गई. आलम यह है कि सप्लायरों की दुकानें बंद होने पर भी लोग बाहर खड़े इंतजार करते रहे. सिलेंडर की रिफिलिंग कराने में लोगों का पूरा दिन बीत गया. इस पर भी आधे से अधिक लोगों का निराश ही लौटना पड़ा.

Sarkari Naukri: UP पुलिस में होगी SI, ASI पदों पर बंपर भर्तियां, जानें डिटेल्स

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए रेलवे चलाएगा विशेष ट्रेनें, जानें शिड्यूल

CM योगी आदित्यनाथ ने कोविड प्रबंधन टीम-11 से कहा-प्रवासी मजदूरों की टेस्टिंग में ना हो कमी

TGT-PGT के लिए अप्लाई करने की डेट आगे बढ़ी, मई तक कर सकेंगे आवेदन

CM योगी ने की लखनऊ, वाराणसी और कानपुर में कोरोना की समीक्षा, दिए ये निर्देश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें