फिल्म सिटी पर कलाकारों की मीटिंग, सीएम योगी के सम्मान में उदित नारायण का गाना

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 04:01 PM IST
  • मंगलवार को लखनऊ में यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी के लिए निर्माता निर्देशकों संग सीएम योगी ने बैठक की. इस दौरान गायक उदित नारायण ने सीएम के सम्मान में गाना गाया.
फिल्म सिटी के लिए लखनऊ में सीएम योगी के साथ आयोजित बैठक में प्रस्तुति देते गायक उदित नारायण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की तैयारी जोर पकड़ती नजर आ रही है. इसी संदर्भ में योगी सरकार ने आज बॉलीवुड के कई महत्वपूर्ण निर्माता और निर्देशकों के साथ मीटिंग आयोजित की है. इस  बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में अधूरा कुछ नही, दुनिया को पूर्ण फ़िल्म सिटी देंगे. इस दौरान मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने सीएम के सम्मान में गाना भी गया. 

गौरतलब है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने की बात कही है. बीते  18 सिंतबर को मुख्यमंत्री अपने आवास पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर के विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान उन्होंने यह बात कही.

CM योगी का ऐलान नोएडा में फिल्म सिटी, कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने कहा…

आज आयोजित इस मीटिंग में निर्माता निर्देशक शैलेश सिंह, निर्देशक न विजय प्रसाद ,अशोक पंडित , गायक कैलाश खेर, नितिन देसाई, विनोद बच्चन , गायक अनूप जलोटा, पद्म कुमार और उदित नारायण मौजूद थे. इसके साथ ही  अन्य कई महत्वपूर्ण निर्माता निर्देशक वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए बैठक में शामिल हुए. इनमें सुभाष घई, अनुपम खेर, रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मनोज मुंतसिर, परेशरावल, टी सीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार, शारिक पटेल डेविड धवन का नाम शामिल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें