बंसल ट्रॉफी: माइक्रोलिट को हरा मेगा ट्रेण्ड सेमीफाइनल में, फैजानुल मैन ऑफ द मैच

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 08:22 PM IST
  • मेगा ट्रेंड ने मेजबान माइक्रोलिट को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली. इस मुकाबले में मेगा ट्रेंड ने मेजबान माइक्रोलिट को 9 विकेट से हराया. अब रविवार को सेमीफाइनल में मेगा ट्रेण्ड का सामना पार्थ टीम से होगा.
मेगा ट्रेण्ड के फैजानुल रहमान मैन ऑफ द मैच चुने गए.

लखनऊ- बंसल ट्रॉफी के बाकी बचे मुकाबले शनिवार से फिर से शुरू हो गए. गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के चलते बंसल ट्रॉफी के मुकाबले बीच में ही दिए गए थे. शनिवार को माइक्रोलिट के मैदान पर खेले गए मुकाबले में मेगा ट्रेंड ने मेजबान माइक्रोलिट को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली. इस मुकाबले में मेगा ट्रेंड ने मेजबान माइक्रोलिट को 9 विकेट से हराया.

मेगा ट्रेंड की जीत के हीरो फैजानुल रहमान रहे. फैजानुल रहमान ने घातक गेंदबाजी की. उन्होंने अपनी टीम के लिए महज 10 देकर 6 विकेट झटके. पहले बल्लेबाजी करने उतरी माइक्रोलिट की टीम फैजानुल रहमान की घातक गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाई, और 18.1 ओवर में महज 40 रनों पर सिमट गई. माइक्रोलिट की टीम ने महज 20 बनाने में अपने 7 विकेट गंवा दिए. माइक्रोलिट के लिए रविन्दर वर्मा ने सबसे ज्यादा 18 रनों का योगदान दिया.

अंडर-19 के साथ IPL में हुनर दिखा चुके प्रियम गर्ग UP टीम के बने कैप्टन

41 रनों का पीछा करने उतरी मेगा ट्रेण्ड की टीम ने महज 5 ओवर में 1 विकेट खोकर मैच जीत लिया. अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए मेगा ट्रेण्ड के गेंदबाज फैजानुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया. अब रविवार को सेमीफाइनल में मेगा ट्रेण्ड का सामना पार्थ टीम से होगा.

लखनऊ: ओलंपिक के लिए राजधानी में रहकर ट्रेनिंग करेंगे पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी

लखनऊ में रजिस्टर्ड मैचों के लिए स्टेडियम उपलब्ध नहीं, पहले ही हुए सभी बुक

लखनऊ फुटबाल लीग: ब्रायन इलेवन ने शिव अकादमी को 5-0 से हराया

पेरिस ओलम्पिक 2024 में शामिल होगा ब्रेक डांस, यूपी के डांसर्स में खुशी की लहर

लखनऊ फुटबॉल लीग: ब्रायन इलेवन, यूनिटी और किंग्सटन की टीम ने जीते मैच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें