पेट्रोल पंप पर कार की टंकी फुल करा कर बिना रुपए दिए भाग जाते थे युवक और फिर...

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 04:04 PM IST
लखनऊ में दो युवक कार की टंकी फुल कराकर बिना रुपए दिए फरार हो जाते थे. इस संबंध में पेट्रोल पंप संचालक द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है.
पेट्रोल पंप पर कार की टंकी फुल करा कर बिना रुपए फरार होने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

लखनऊ. बंथरा पुलिस ने कार की टंकी फुल कराकर बिना रुपए दिए फरार होने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, ये दोनों ऐसा काफी दिनों से कर रहे थे. इस संबंध में पेट्रोल पंप संचालक द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. तहरीर के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. रविवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार बीकेटी बरगदी के राशिद और पचरा के सलमान के पास से कार और 45 लीटर डीजल बरामद हुआ है. पुलिस से पूछताछ में राशिद ने बताया कि शुक्रवार रात वे लोग प्रसाद हॉस्पिटल के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने गाड़ी में डीजल डलवाया और बिना रुपए दिए ही भाग निकले.

लखनऊ मेट्रो में इस दिन कर सकेंगे फ्री ट्रैवल, 2 साल पूरे होने पर UPMRC देगा लाभ

एसपी ने बताया कि पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे से कार का नंबर और आरोपियों की तस्वीर मिली जिसके आधार पर चेकिंग के दौरान सलमान और राशिद को गिरफ्तार किया गया. आरोपी से पूछताछ में यह भी पता चला है कि पेट्रोल पंप से भरवाया गया डीजल ये लोग दूसरों को बेचते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें