Lakhimpur kheri case: केंद्रीय मंत्री अजय टेनी का बेटा आशीष गया जेल, लखीमपुर खीरी छावनी में तब्दील

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 7:50 PM IST
  • Lakhimpur Kheri violence में केद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जेल भेज दिया गया है. जिसके बाद लखीमपुर खीरी में चारों तरफ फोर्स तैनात क्र दिया गया है। साथ ही अजय मिश्रा के घर से लेकर उनके दफ्तर तक फोर्स तैनात किया गया है.
Lakhimpur kheri case: मंत्री अजय टेनी का बेटा आशीष गया जेल, लखीमपुर खीरी छावनी में तब्दील

लखनऊ. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्र को जेल भेज दिया गया है. आशीष मिश्रा के जेल जाने के बाद लखीमपुर खीरी की सुरक्षा बढ़ा दिया गया है. साथ ही अजय मिश्रा के आवास से लेकर दफ्तर तक फोर्स तैनात किया गया है. वहीं आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद लखीमपुर में गहमागहमी का माहौल रहा. जिसके चलते दिनभर सड़कों पर अधिकारी रूट मार्च करते रहे.

जानकारी के अनुसार एहतियातन शहर में पुलिस, पीएसी बल की तैनाती की गई है. साथ ही रैपिड एक्शन फोर्स को भी बुलाया गया है. इतना ही नहीं जिले में आरपीएफ और एसएसबी को भी तैनात किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने सुबह से ही शहर और बाहरी इलाकों में मार्च भी किया. जिससे शांति बनाई जा सके. इसके अलावा सभी फोर्स को पूरे शहर में तैनात कर दिया गया है. सभी चौक चौराहे पर रैपिड एक्शन फोर्स और एसएसबी के जवानों की तैनाती की गई है. 

भाजपा सांसद वरुण गांधी का आरोप, लखीमपुर खीरी की हिंसा को हिंदू बनाम सिख लड़ाई के तौर पर किया जा रहा पेश

इतना ही नहीं आशीष की गिरफ्तारी के बाद भाजपा कार्यकर्ता सुमित मोदी की तरफ से लिखाई गई एफआईआर में गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है. जिससे कहीं जिले ने टकराव न हो जाए. उसे देखते हुए पुलिस को अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा गया है. जिसके चलते ही सभी तिराहे और चौराहे पर फोर्स की तैनाती की गई है. 

बता दें कि हाल ही में लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ा दी गई थी. जिसमें 8 किसानों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे का मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को बताया गया. जिससे पुलिस ने पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें