छेड़छाड़ का विरोध करने पर सैनिक की पत्नी और उसके भाई की दबंगों ने की जमकर पिटाई

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 03:09 PM IST
  • लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के घुसवल गांव में सैनिक की पत्नी और उसके भाई को दबंगों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा. 
छेड़छाड़ का विरोध करने पर सैनिक की पत्नी और उसके भाई की दबंगों ने की जमकर पिटाई.

लखनऊ. लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के घुसवल गांव में सैनिक की पत्नी और उसके भाई ने रास्ते में बैठे दबंगो को हटने के लिए कहा. इस पर दंबग भड़क गए. आधा दर्जन बदमाशों ने सैनिक की पत्नी से छेड़छाड़ की. विरोध करने पर बदमाशों ने उसके भाई को दौड़ाकर लाठी डंडों और लोहे की राड से बेरहमी से पीटा. बदमाशों ने पीड़ितों के घर में घुसकर भी पीटा. 

सीर में गंभीर चोट लगने से सैनिक की पत्नी पत्नी बेहोश हो गई है. सूचना के बाद पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा. पुलिस ने बताया कि पीड़ितों का मेडिकल कराया गया है. रिपोर्ट के आधार पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.  

कोरोना रिपोर्ट के लिए नहीं करना होगा लंबा इंतजार, 24 घंटे में मिलेगी रिपोर्ट

पीड़िता कीर्ति सिंह के पति लांसनायक चन्द्रभान सिंह भदौरिया ने घटना को लेकर थाना में तहरीर दी. तहरीर में बताया कि पीड़िता कीर्ति सिंह अपनी मां का इलाज कराने के लिए कमाण्ड अस्पताल, लखनऊ आयी थी. इलाज ज्यादा दिन तक चलने के कारण कीर्ति सिंह लखनऊ में ही रूक गई. कीर्ति सिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले सुनील यादव, राजन यादव, अंकित यादव और वीर यादव, जो कि यहां के मूल रूप से निवासी हैं. वे अक्सर आते-जाते पीड़िता से छेड़छाड़ करते थे. शनिवार के दिन पीड़िता माता जी को कमाण्ड हास्पिटल से दिखाकर आई तब आरोपी बीच रास्ते में बैठे थे. पीड़िता के भाई सूर्य प्रकाश सिंह ने हटने के लिए कहा तो गाली ग्लौच, छेड़छाड़ और मारपीट करने लगे.

यूपी में पुजारी पर हमला, जमीनी विवाद में मारी गोली, हालत गंभीर, लखनऊ किया रेफर

इस मामले में इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी सचिन कुमार सिंह ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर चार नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें