लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में दोस्तों के शामिल होने का शक, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Oct 2020, 11:51 PM IST
  • कृष्णानगर के इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय ने बताया है कि शानू की मौत वजह नहर में डूबने की है जिसकी पुष्टि बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गई है. पिता अब्दुल सुलतान ने कृष्णानगर कोतवाली में बेटे के दोस्त मनीष, अनिल और हरिओम पर हत्या करने का शक जताया है.
परिजनों को दोस्तों पर प्रोपर्टी डीलर की हत्या का शक 

लखनऊ. मंगलवार से लापता कृष्णानगर इलाके से लापता हुए प्रॉपर्टी डीलर शानू का शव पारा थाने के एक नहर में से मिला है. प्रॉपर्टी डीलर के पिता का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है और उसके बाद उसके शव को नहर में फेंका गया है. मृतक के पिता ने दोस्तों पर कृष्णानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस से पहले पीड़ित परिवार ने लापता के लिए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

जानकारी है कि कृष्णानगर निवासी अब्दुल सुलतान का बेटा शानू अपने काम के चलते 6 अक्टूबर की सुबह अपने घर से निकला था. दो दिन तक लापता रहने के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर को शानू का शव पारा हंसखेड़ा नहर में उतराता मिला था. कृष्णानगर के इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय ने बताया है कि शानू की मौत वजह नहर में डूबने की है जिसकी पुष्टि बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गई है. पिता अब्दुल सुलतान ने कृष्णानगर कोतवाली में बेटे के दोस्त मनीष, अनिल और हरिओम पर हत्या करने का शक जताया है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

कोरोना काल में अयोध्या की रामलीला देखने जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ

बताया जा रहा है कि शानु मंगलवार को अपने काम के चलते घर से निकला था. देर रात तक घर के वाले उसका इंतजार करते रहे लेकिन वो घर नहीं आया जिसे लेकर घर वालों को चिंता होने लगी. अनिल से पूछने पर उसने बताया कि वो घर के लिए निकला था. लेकिन घर न पहुंचने पर घर वालों कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें