मुख्तार अंसारी की पत्नी को सताने लगा डर, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Nov 2020, 8:31 PM IST
  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर किसी अनहोनी की आशंका जताई है. पत्र में उन्होंने अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है.
मुख्तार अंसारी की पत्नी को सताने लगा डर, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

लखनऊ. सोमवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरअसल, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार और करीबियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद से परिवार सहमा हुआ है. गाजीपुर में गजल होटल और शम्मे हुस्सैनी हॉस्पिटल समेत तमाम संपत्तियों के जमींदोंज किए जाने के बाद से ही परिजनों को सुरक्षा का डर सताने लगा है. परिवार ने इसके लिए न्यायालय में भी गुहार लगाई लेकिन वहां से राहत नहीं मिलने के बाद अब मुख्यार अंसारी के परिवार ने राष्ट्रपति का दरवाजा खटखटाया है. इसके लिए मुख्यार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है. पत्र में आफ्सा अंसारी ने परिजनों के जान-माल के खतरे की बात लिखी है और सुरक्षा की मांग की है. पत्र में आफ्सा ने पारिवारिक पृष्ठभूमि का हवाला करते हुए बताया कि उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्तार अंसारी, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार से हैं.

मायावती बोलीं- BJP के साथ किसी भी कीमत पर गठबंधन नहीं, सपा फैला रही अफवाह

अपने पत्र में आफ्सा अंसारी ने कथित तौर पर हो रही कार्रवाई को राजनीतिक दुराग्रह की भावना से प्रेरित बताया है. पत्र में लिखा है कि सत्ता का दुरुपयोग कर अन्याय पूर्ण कार्रवाई की जा रही है. पत्र में आफ्सा अंसारी ने उन्होंने आशंका जताई है कि बीजेपी सरकार के इशारे पर विधायक मुख्तार अंसारी, उनके दोनों बेटों अब्बास और उमर सहित अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई भी अनहोनी हो सकती है. आगे उन्होंने पत्र में अपने पति मुख्यार अंसारी के सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस से कराए जाने के लिए भी राष्ट्रपति से आवश्यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है. गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी फिलहाल आपराधिक मामले में पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं. सोमवार को मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद अफजाल अंसारी ने आफ्सा अंसारी के राष्ट्रपति को लिखे पत्र की जानकारी दी. बताया कि देश के राष्ट्रपति से हमारे परिवार को न्याय की पूरी उम्मीद है.

रोजगार देने के नाम पर युवाओं से ठगी, 13 निजी कंपनियों को किया ब्लैकलिस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें