लखनऊ में मॉडल से छेड़छाड़, फेसबुक लाइव कर बताया दर्द, नहीं की पुलिस शिकायत

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 09:42 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर में जनेश्वर पार्क के समीप फोटोशूट करा रही मॉडल के साथ छेड़छाड़ की गयी. जब मॉडल ने इसका विरोध किया तब युवक उसको गाली देते हुए भाग गए. मॉडल ने अभी तक पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की है.
लखनऊ में मॉडल से छेड़छाड़, फेसबुक लाइव कर बताया दर्द, नहीं की पुलिस शिकायत

लखनऊ. लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के समीप एक मॉडल फोटोशूट करा रही थी. वहां से गुजर रहे कार सवार युवको ने मॉडल के साथ छेड़छाड़ की. जब युवाली ने इसका विरोध किया तब युवक गली देते हुए भाग गए. मॉडल छेड़छाड़ से डरी हुई घर वापस लौट आई. मॉडल घर आकर फेसबुक लाइव पर अपना दर्द बयां किया. युवती ने अभी तक पुलिस में अपने साथ हुए छेड़छाड़ के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराइ है.

यह घटना लखनऊ के गोमतीनगर के जनेश्वर पार्क का है. छेड़छाड़ से सहमी युवती ने घर पहुंच कर फेसबुक लाइव पर बताया कि वह और कैमरामैन जनेश्वर मिश्र पार्क के समीप थे, और वह अपना फोटो शूट करा रही थी. जब वह अपना फोटोशूट कर रहे थे तभी कार सवार कुछ युवक हल्ला करते हुए आए. मॉडल युवती का फोटोशहोत करते देख अभद्र और अश्लील टिप्पणी करने लगे. जब युवती ने इसका विरोध किया तब युवक उसे गाली देते हुए फरार हो गए. 

50 लाख दिए उधार! दोस्त से पैसे वापस मांगना पड़ा महंगा, जान देकर चुकाई थी कीमत

पीड़िता ने अपने फेसबुक लाइव में आगे बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों ने उसे देख लिया है. जिसके कारण वह बेहद डरी हुई है. पुलिस में शिकायत देने के बाद वह युवक उसे आगे नुकसान पंहुचा सकते है.  

लखनऊ में डॉक्टर की तस्वीर व्हॉट्सएप पर लगाकर मरीजों से ठगी,फोन पर भी कराई बात

इसी डर से युवती पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती है. फेसबुक लाइव के दौरान मॉडल की आपबीती सुनकर कई लोगो ने उसे पुलिस में शिकायत करने कि सलाह दी. लेकिन वह युवती इतनी जायदा डर हुई है की वह पुलिस में शिकायत के लिए तैयार ही नहीं हुई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें