लखनऊ: कोरोना संक्रमित केस मिलने के बाद दो दिन मोहनलालगंज तहसील बंद

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 03:22 PM IST
लखनऊ की मोहनलालगंज तहसील  कर्मी कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के कारण दो दिन के लिए तहसील बंद रहेगी. जिस आदमी को कोरोना संक्रमण हुआ उसका नाम परवेज अख्तर है.वह तहसील में चकबन्दी अधिकारी है.दो दिनों में तहसील परिसर का सेनेटाइजेशन और कोरोना से बचाव के लिए अन्य इतंजाम किए जाएंगे.
लखनऊ: कोरोना संक्रमित केस मिलने के बाद दो दिन मोहनलालगंज तहसील बंद

लखनऊ. लखनऊ की मोहनलालगंज तहसील कर्मी के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के कारण दो दिन के लिए तहसील बंद रहेगी. आज और कल कोई काम नहीं होगा. जिस आदमी को कोरोना संक्रमण हुआ उसका नाम परवेज अख्तर है. वह तहसील में चकबन्दी अधिकारी है.

इसको देखते इन दो दिनों में तहसील परिसर का सेनेटाइजेशन और कोरोना से बचाव के लिए अन्य इतंजाम किए जाएंगे. यह पहली बार नहीं यहां पर जब कोई कोरोना संक्रमित मिला हो. करीब एक महीने पहले ही एक और कर्मी मोहनलालगंज तहसील में ही कोरोना संक्रमित पाया गया था.

मोहनलालगंज तहसील दो दिन बंद करने का आदेश

स्वास्थ्य विभाग की मॉनिटरिंग में बड़ा खुलासा, कोरोना मरीजों ने छिपाई बीमारी

लगातार आ रही खबरों के मुताबिक मोहनलालगंज तहसील में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है. लाॅकडाउन में ढील दिए जाने के दौरान जून महीने में तहसीलदार विवेक मिश्रा के आदेश पर प्रवेश द्वार, खतौनी काउंटर और रजिस्ट्री कार्यालय के पास होमगार्ड की ड्यूटी इसी को देखते हुए लगाई गई थी.

कोरोना का डर: 80 प्रतिशत लोगों में नहीं रही घर के बाहर कदम रखने की हिम्मत!

यूपी में मंगलवार को कोरोना वायरस के 3663 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान प्रदेश में 61 मरीजों की अपनी जान गंवानी पड़ी. चिंता की बात यह है कि इन 61 लोगों में से लखनऊ में सबसे ज्यादा 12 लोगों की मौत हुई और‌ नए 3663 कोरोना के मामलों में से 428 मरीज भी लखनऊ के है. राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6,153 हो गई है. वहीं मंगलवार को 4432 कोरोना मरीज ठीक हुए.‌ यूपी मेंएक्टिव मरीजों की संख्या 44 हजार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें