Viral Video: बंदर और बच्चे के बीच मोबाइल चलाने को लेकर नोकझोंक कैमरे में कैद

Atul Gupta, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 5:39 PM IST
  • एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची और बंदर आपस में मोबाइल को लेकर छीनाझपटी करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतनी क्यूट है कि लोग इसे खूब पंसद कर रहे हैं.
मोबाइल के लिए झगड़ा करते बच्ची और बंदर (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: वैसे तो जानवरों और पक्षियों से इंसान का प्यार कोई नई बात नहीं है. दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो जानवरों से बेहद लगाव और प्यार करते हैं. इंटरनेट पर इंसान और जानवरों के वीडियो खूब वायरल होते हैं. ये अनोखे रिश्ते को भी लोग खूब मजे लेकर देखते हैं. एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची और बंदर आपस में मोबाइल को लेकर छीनाझपटी करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतनी क्यूट है कि लोग इसे खूब पंसद कर रहे हैं.

मासूम बच्ची और बंदर के इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. मासूम बच्ची को इस बात का जरा भी एहसास नहीं है कि जानवर उसके लिए खतरनाक भी हो सकता है और न ही बंदर बच्ची को ज़रा भी नुकसान पहुंचा रहा है. वो दोनों सिर्फ और सिर्फ मोबाइल के पीछे छीनाझपटी में जुटे हुए हैं. वीडियो के अंत में बंदर हाथ में फोन पकड़े नजर आ रहा है.

ये वीडियो jagadeeshmadinenimadineni नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में लाखों लाइक्स आए हैं. लोगों ने भी इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट किए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची घर के बाहर खाट पर बैठी हुई है. उसके हाथ में मोबाइल फोन है, जिससे वो खेल रही है. इसी बीच न जाने कहां से एक बंदर वहां पहुंच जाता है और बच्ची के हाथ से फोन छीनकर खुद उसे देखने लगता है. फिर बच्ची भी अपनी चीज को वापिस लेने के लिए बंदर से छीन लेती है. बंदर फिर फोन झपटता है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें