Video: यूपी में देखते ही देखते नील गाय के बछड़े को जिंदा निगल गया 12 फीट का अजगर

SHOAIB RANA, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 5:48 PM IST
  • यूपी के सोनभद्र से जहरीले अजगर सांप का नील गाय के बछड़े को जिंदा निगलने का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. 
जहरीले अजगर का खौफनाक वीडियो देखें

लखनऊ. Python Snake Dangerous Video: जंगलों में अक्सर कई तरह के बड़े छोटे सांप देखे जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने खतरनाक होते हैं जो पूरे एक इंसान को ही एक साथ हजम कर जाए. ऐसा ही एक वीडियो यूपी के सोनभद्र से सामने आया है जहां एक खेत में खतरनाक जहरीला और विशाल अजगर सांप एक जिंदा नील गाय के बछड़े को कुछ ही मिनटों में निगल गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची और घंटो की मशक्कत के बाद उसे पकड़कर अपने साथ ले गई. इस घटना के बाद से आसपास के गांवों में खौफ का माहौल बना है.

अजगर के गाय के बछड़े को जिंदा निगलने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर बसे सोनभद्र जिले का है. वीडियो में गाय के बछड़े को निगल रहे अजगर सांप की लंबाई 12 फीट बताई जा रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अजगर सांप नील गाय के बछड़े को आधा निगल चुका और वन विभाग की टीम मौके पर उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.

भगवा पहनकर भिक्षा मांग रही साध्वी निकली मुसलमान, बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया ये हाल

ग्रामीण क्षेत्रों से अक्सर आती हैं अजगर सांप के खौफ की खबरें

शहरों में बेशक नहीं लेकिन गांवों में अजगर सापों का लोगों में काफी खौफ देखा जाता है. अक्सर यूपी के ग्रामीण इलाकों से इतने विशालकाय जहरीले सांपों के मिलने की खबरें आती रहती हैं. वीडियो में देखे जा रहे इस अजगर का यूं जिंदा बछड़े को निगलना इंसान के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. नीचे देखें वीडियो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें