बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर बेटी ने किया मां के साथ ऐसा काम कि रिश्ते हुए शर्मसार

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 12:52 PM IST
लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र में रोली मिश्रा नाम की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी. गुरुवार की रात सुनीता ने अपनी लड़की रोली और राहुल को अपने आंगन में एक साथ पकड़ा था. जिस वजह से दोनों ने मिलकर मां की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 
लखनऊ में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया मां की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ : लखनऊ के इटौंजा के तिलकपुर इलाके में एक 20 वर्षीय लड़की रोली मिश्रा ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल के साथ अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला सुनीता के प्रति के शिकायत पर पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी लड़के पर मुकदमा दर्ज करके दोनों को जेल भेज दिया है. दरअसल तिलकपुर की रहने वाली 20 साल की रोली मिश्रा का उसी के गांव में रहने वाले राहुल जिसको भानु के नाम से भी जानते है. का एक दूसरे से प्रेम संबंध था. लड़की रोली मिश्रा ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल को गुरुवार की रात को अपने घर में मिलने को बुलाया था. 

राहुल गुरुवार रात रोली मिश्रा के घर पहुंचा. रोली मिश्रा ने अपने आंगन के दरवाजे से राहुल को घर के अंदर बुलाया. इसी दौरान रोली की मां सुनीता की नींद खुल गई. साथ ही आंगन में राहुल और रोली को एक साथ देख लिया. सुनीता ने अपनी बेटी रोली को खूब डाटा और बुरा भला बात बोला. अचानक रोली मिश्रा ने अपनी मां के मुंह को दबा कर जमीन पर गिरा दिया. उसके बाद रोली के बॉयफ्रेंड राहुल ने सुनीता का गला दबाना शुरू कर दिया. जिससे सुनीता की गला दबने से मौत हो गई. हत्या करने के बाद राहुल ने प्रेमिका रोली मिश्रा को उसी के घर में बंद कर दिया. और खुद आंगन की दीवार को कूद कर भाग गया. 

बीच रास्ते में एबुलेंस की ऑक्सीजन खत्म, प्रेगनेंट महिला की मौत, ड्राइवर पर केस

मृतक सुनीता के पति अनिल ने अपनी पत्नी का जब लाश देखा तो होश खो बैठे. इटौंजा पुलिस को हत्या की खबर मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई. मृतिका के पति की शिकायत पर इटावा पुलिस और सर्विलांस टीम ने रोली मिश्रा और गांव के ही एक पुल के पास से राहुल उर्फ़ भानु को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

BSP सुप्रीमो मायावती की अपील- दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा से पलायन न करें

फैलते कोरोना पर HC परेशान, UP सरकार से मांगी संक्रमण रोकने की योजना

लोहिया में मरीज की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, लापरवाही का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें