यूपी में AAP सरकार बनी तो गरीब बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा की फ्री कोचिंग, संजय सिंह का ऐलान

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 25th Sep 2021, 5:10 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के महिला सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कई चुनावी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों के बच्चों को हर प्रतियोगी परीक्षा के लिए फ्री कोचिंग मिलेगी. साथ ही किसानों के सारे बिल जीरो करेंगे.
आम आदमी पार्टी के महिला सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कई चुनावी वादे किए.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के गांधी सभागार में आम आदमी पार्टी के महिला सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कई चुनावी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों के बच्चों को हर प्रतियोगी परीक्षा के लिए फ्री कोचिंग मिलेगी. साथ ही इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद ने सत्ताधारी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

गांधी सभागार में आयोजित महिला सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद जनता को 300 यूनिट तक की बिजली फ्री देंगे. प्रदेश की जनता बिजली के बिलों की होली जलाएंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद किसानों के सारे बिल जीरो करेंगे. साथ ही संजय सिंह ने अपनी पार्टी की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश के हर शहर व गांव में मोहल्ला क्लीनिक बनाने का वादा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक में जनता को न्यूनतम दरों पर इलाज मिलेगा.

UP Assembly Election 2022: जुमे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर संकल्प पत्र बांटेगी कांग्रेस

इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि जब 60 हजार करोड़ के बजट में दिल्ली की दो करोड़ जनता को सारी सुविधाएं मिल सकती हैं तो पांच लाख करोड़ के बजट वाले यूपी में ये सभी सुविधाएं क्यों नहीं मिल सकती हैं. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें