यूपी चुनाव: सपा-भाजपा के बाद आया AAP का चुनावी सॉन्ग, देखें Video

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 2:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने गाना लॉन्च किया है. इस गाने का नाम पहली बार झाड़ू छाप आया है और इसे अंतरा सिंह ने गाया है. इस गाने को आप सांसद संजय सिंह आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लॉन्च किया है. 
आप सांसद संजय सिंह आजाद, फोटो क्रेडिट (आप उत्तर प्रदेश ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव के लिए गाना लॉन्च किया है. इस गाने को अंतरा सिंह ने गाया है. चुनावी प्रचार के गाने की लॉन्चिंग पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि सबसे प्रसिद्ध गीत हमने चुनावी राजनीति में आकर 5 साल केजरीवाल गाने को इस्तेमाल किया, जो बहुत ही धमाल मचाने वाला गीत था. इसी तरह का प्रयास हमारे साथी लोकेश सिंह जी जो बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं उन्होंने एक गीत प्रसिद्ध गायिका अंतरा सिंह जी के साथ उत्तर प्रदेश के लिए तैयार किया है. इस गीत का टैगलाइन है यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है.

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि यह गीत उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपनी चुनावी गीत के रुप में अपने संदेश पहुंचाने के लिए. इस गीत में बिजली, शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, 1000 रुपये माताओं बहनों के लिए हर महीने देने की योजना समेत तमाम योजनाओं की बात इस गीत में है. उत्तर प्रदेश की हर विधानसभा में हमने न्यूनतम 20 टीमें बनाई हैं, और तमाम सोशल मीडिया के माध्यम से यह गीत आप सभी तक पहुंचेगा.

Video: मनिके मागे हिते के तर्ज पर BJP का चुनावी गाना रिलीज, मोदी-योगी को कहा उपयोगी-सहयोगी

वहीं यूपी चुनाव की रणनीति को लेकर संजय सिंह आजाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की हर विधानसभा में हमने न्यूनतम 20 टीमें बनाई हैं, और तमाम सोशल मीडिया के माध्यम से यह गीत आप सभी तक पहुंचेगा. उम्मीदवारों के चयन की पार्टियों की जो लिस्ट आई है उसमें उत्तर प्रदेश की जनता को बहुत बुरी तरीके से निराश किया है. वही घिसी पिटी राजनीति, वही चेहरे सामने आ रहे हैं जिन पर 1000 प्रश्न पहले भी देश की जनता उठा चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें