Jio Phone Next की बुकिंग शुरू, ऐसे कर सकेंगे बुक

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 11:36 PM IST
  • रिलायंस जियो ने 1 नवंबर से जियोफोन नेक्सट की बुकिंग शुरू हो कर दी है. इन फोन को तीन तरीके से बुक किया जा सकता है. साथ ही कंपनी इस फोन को डाउन पेमेंट पर भी दे रही है. इस फोन को आप जियोफोन की वेबसाइट WWW.JIO.COM/NEXT जाकर फोन बुक कर सकते हैं.
Jio Phone Next की बुकिंग शुरू, ऐसे कर सकेंगे बुक

लखनऊ. जियोफोन नेक्स्ट का काफी समय से इंतजार कर रहे गैजेट्स लवर्स के लिए रिलायंस जियो ने आज से बुकिंग शुरू कर दी है. यह फोन दिवाली से उपलब्ध होगा. इस फोन को लोग तीन मोड में खरीद सकेंगे. यह फोन आपके एक्सपीरियंस को बदल लेगा. इस फोन को कंज्यूमर लोन पर दिया जा रहा है. इस फोन के जरिए जियो अपने यूजर्स में इजाफा करने की भी तैयारी कर रहा है. इस फोन के जरिए जियो देश के 2जी यूजर्स को टारगेट करने की योजना बना रहा है.

2 हजार के डाउनपेमेंट से मिल जाएगा फोन

जियोफोन नेक्स्ट की कीमत 6499 रुपये कंपनी ने रखी है, लेकिन यूजर्स इसे 2000 रुपये की डाउन पेमेंट करके ले सकेंगे. बाकी कीमत किस्तों मे दी जाएगी. जिसमें साहूलियत देते हुए कंपनी मोबाइल टैरिफ के साथ चुकानी होगी. जो 300 रुपये से लेकर 600 रुपये प्रति महीने तक होगी.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की डेट फाइनल! दिसंबर में लेंगी सात फेरे

ऐसे कर सकेंगे बुक

इस फोन को तीन तरीकों से बुक किया जा सकता है. इसका पहला तरीका ऑनलाइन है. जिसमें जियोफोन की वेबसाइट WWW.JIO.COM/NEXT पर जाकर नाम और नंबर देकर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके बाद फोन आपरके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा. इसे यूजर्स सीधे जियोमार्ट डिजिटल स्टोर पर जाकर भी बुक कर सकते हैं. वहीं, तीसरे तरीके में यूजर्स वाट्सऐप से अपने नंबर से 7018270182 पर HI लिखकर मैसेज भेजना होगा. जिसके बाद कन्फर्मेशन मैसेज आने के बाद यूजर्स जियो स्टोर पर जाकर अपनी डिवाइस ले सकते हैं.

NEET Result 2021 जारी, ईमेल के जरिए भेजा जा रहा स्कोरकार्ड

इन फीचर से लैस

जियो फोन को जियो ने गूगल के साश मिलकर बनाया है. गूगल के नए गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम प्रगति और क्वालकॉम के पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ यह फोन लैस है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्यूएम 215 प्रोसेसर, 2जीबी रैम और 32 जीबी इन बिल्ट स्टोरेज, डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटुथ, मल्टीटच के साथ 5.45 इंच की एचडी स्क्रीन, कॉर्निंग गोर्रिला ग्लास 3, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा (प्राइमरी), आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा (सेल्फी) और 3500 एमएएच की बैट्री मिलेंगी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें