बंगला बचाने LDA दफ्तर पहुंचे बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 04:21 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई और बसपा से सांसद अफजाल अंसारी अपने बंगले को गिरने से बचाने के लिए एलडीए के दफ्तर अपनी पत्नी फरहत अंसारी के साथ पहुंचे.
बंगला बचाने LDA दफ्तर पहुंचे मुख्तार के भाई और सांसद अफजाल अंसारी

लखनऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई और बहुजन समाज पार्टी से सांसद अफजाल अंसारी सोमवार को अपनी पत्नी फरहत अंसारी के साथ एलडीए दफ्तर पहुंचे. यहां सांसद ने एलडीए उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी के समक्ष डालीगंज में बने अपने बंगले के बारे में पक्ष रखा. सांसद ने बताया कि उनका बंगला नियमनुसार बना है. सांसद ने कहा कि उनके मकान का नक्शा निरस्त करने की नोटिस गलत है.

गौरतलब है कि सांसद अफजाल अंसारी का मकान जियामऊ के उसी गाटा संख्या 93 में है जिसमें मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के मकान थे. डीएम ने गाटा संख्या 93 की जमीन को निशक्रांत घोषित किया है जिस वजह से ही कुछ समय पहले एलडीए ने मुख्तार के दोनों बेटों के मकान गिरा दिए थे.

गाड़ी 15 साल पुरानी हो गई तो खैर नहीं, सड़क पर निकलते ही देना पड़ेगा भारी जुर्माना

अफजाल अंसारी का ये मकान पत्नी फरहत के नाम पर है. साल 2007 में मकान का नक्शा एलडीए ने पास किया था. उस दौरान फरहत ने जमीन को अपनी बताया था लेकिन अब डीएम ने एलडीए को जो पत्र भेजा है उसमें जमीन निशक्रांत बताई गई है.

CM योगी का आदेश- ऑक्सीजन की कालाबाजारी पर सख्ती से लगे रोक, 48 घंटे का बैकअप रखें

एलडीए अधिकारियों के अनुसार, जिला अधिकारी के पत्र के अनुसार अब फरहत अंसारी का जमीन पर मालिकाना हक नहीं है इसी वजह से नोटिस भेजा गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें