बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी, जानें किस बैरक में है मुख्तार का नया ठिकाना

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 08:11 AM IST
  • मुख्तार को लेकर पुलिस का काफिला तकरीबन साढ़े 3 बजे सुबह बांदा की सीमा जसपुरा में दाखिल हुआ. इसके बाद काफिला पैलानी, पपरेन्दा और विश्वविद्यालय रोड से होते बांदा जेल पहुंचा. बताया जा रहा है कि साथ आ रही गाड़ियों को जेल से एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया.
पुलिस का काफिला तकरीबन साढ़े 3 बजे सुबह बांदा की सीमा जसपुरा में दाखिल हुआ.

लखनऊ- मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल शिफ्ट कर दिया गया. उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े 4 बजे लाया गया. इस दौरान 16 घंटे में तकरीबन 900 किलोमीटर का सफर का सफर तय किया. साथ ही इस सफर में 3 बार उसका रूट भी चेंज किया गया. जेल आने से एक घंटे पहले पूरी रोड को बैरिकेड कर दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार को लेकर पुलिस का काफिला तकरीबन साढ़े 3 बजे सुबह बांदा की सीमा जसपुरा में दाखिल हुआ. इसके बाद काफिला पैलानी, पपरेन्दा और विश्वविद्यालय रोड से होते बांदा जेल पहुंचा. बताया जा रहा है कि साथ आ रही गाड़ियों को जेल से एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया. जेल के अंदर केवल मुख्तार की एम्बुलेंस और पुलिस अधिकारियों की दो ही गाड़ियों को जाने दिया गया.

मुख्तार अंसारी को लेकर रोपड़ जेल से कड़ी सुरक्षा में बांदा के लिए निकली UP पुलिस

बताते चलें कि मुख्तार अंसारी के बांदा जेल पहुंचने से पहले ही सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई. जेल के बाहर भी जवान मुस्तैद कर दिये गए. जेल में मुख्तार की सुरक्षा के साथ ही स्वास्थ्य का ध्यान रखने का भी पूरा इंतजाम किया गया. बता दें कि मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के अनुसार मुख्तार का मेडिकल चेकअप करने के लिए डॉक्टरों की 4 टीम जेल पहुंची.

लखनऊ नगर निगम सभी घरों पर लगाएगा यूनिक ID नंबर प्लेट, एक क्लिक में मिलेगी जानकारी

लखनऊ विश्वविद्यालय के पद्मश्री से सम्मानित प्रो. बीके शुक्ला की कोरोना से मौत, अस्पताल में चल रहा था इलाज

पंचायत चुनाव: अपने कैंडिडेट को सपोर्ट करने मैदान उतरीं MBA, B.Tech की छात्राएं

अभ्युदय की तरह योगी सरकार अब टीईटी के लिए भी देगी मुफ्त कोचिंग, जानें डिटेल

बुजुर्गों की परेशानियों का समाधान करेगा एक फोन कॉल, हेल्पलाइन होगी शुरू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें