82 साल के हुए मुलायम, पार्टी कार्यालय के बाहर हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 01:35 PM IST
  • सपा के संथापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी की ओर से कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संथापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का आज जन्मदिन है. मुलायम सिंह यादव आज 82 साल के हो गए हैं. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी की ओर से कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.

वहीं, आज इस मौके पर समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य इन दिनों सही नहीं है इसलिए पार्टी कार्यालय के बाहर उनकी दीर्घायु की कामना वाले कई बैनर लगाए गए हैं. चूंकि मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं है. इसलिए उनका आयोजन में शामिल होना अभी तय नहीं है.

लखनऊ: पिछले 10 दिनों में 120 से ज्यादा लोग डेंगू की चेपट में

इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी हैं. साथ ही सीएम योगी बधाई देते हुए ट्वीट किया- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.

कोरोना की दूसरी लहर के चलते अब शादी में शामिल हो सकेंगे सिर्फ 100 लोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें