लखनऊ: अब इस सोमवार से खुलेंगे सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, साप्ताहिक बंदी तक बंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 8:24 AM IST
  • यूपी के सिनेमा प्रेमियों को अब मल्टीप्लेक्स खुलने का और इंतजार करना होगा. दरसअल प्रेदश के सभी मल्टीप्लेक्स गुरुवार से खोले जाने थे, लेकिन अब वो नहीं खुलेंगे.
लखनऊ में साप्ताहिक बंदी के चलते बंद रहेंगे मल्टीप्लेक्स

यूपी के सिनेमा प्रेमियों को अब मल्टीप्लेक्स खुलने का और इंतजार करना होगा. दरसअल प्रेदश के सभी मल्टीप्लेक्स गुरुवार से खोले जाने थे, लेकिन अब वो नहीं खुलेंगे. ये फैसला बुधवार शाम को हुई यूपी सिनेमा एग्जीक्यूटर फेडरेशन की बैठक में लिया गया है. 

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए फेडरेशन के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने कहा कि दो दिनों की साप्ताहिक बंदी के चलते प्रदेश के सभी सिनेमाघर मालिकों को आर्थिक नुकसान का डर सता रहा है. ऐसे में जब तक साप्ताहिक बंदी लागू हैं, तब तक सिनेमाघर बंद ही रहेंगे. वहीं शुभम सिनेमाघर के मैनेजर दिनेश सिंह बताते हैं कि अभी कोई अच्छी फिल्म नहीं मिली है. 

यूपी से दिल्ली और उत्तराखंड तक इंटरस्टेट रोडवेज बस सर्विस फिर से शुरू

पुरानी फिल्में देखने बहुत कम लोग आयेंगे. ऐसे में नुकसान होगा. बता दें कि राज्य सरकार ने सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है, जिसके बाद फेडरेशन ने 8 जुलाई से सभी मल्टीप्लेक्स और 9 जुलाई से सिनेमाघर खोलने का निर्णय लिया गया था, लेकिन फिलहाल के लिए सभी सिनेमा प्रेमियों को इसके लिए इंतजार करना होगा. 

रेलवे परीक्षा में सख्ती, सिर्फ मोबाइल और घड़ी नहीं, इन चीजों को लेकर जाना भी BAN

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें