बरेली में शादी से इनकार करने पर युवती को मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

ABHINAV AZAD, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 1:09 PM IST
  • बरेली में शादी से इनकार करने के बाद रजनेश नामक शख्स ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने एसएसपी ऑफिस में तमंचे के साथ सरेंडर कर दिया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. सोमवार रात बरेली के फतेहगंज पूर्वी में बरगवां के पास युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रजनेश नामक शख्स पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप था. मंगलवार दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे रजनेश ने एसएसपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया. इस दौरान वह अपने साथ तमंचा भी लेकर आया. उन्होंने एसएसपी के सामने कहा कि मैं हत्या का आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं.

बताया जा रहा है कि घर छोड़कर विवाह करने से इनकार करने पर रजनेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 20 वर्षीय युवती की हत्या कर दी. रजनेश फतेहगंज पूर्वी का रहने वाला है. रजनेश युवती के पेट और गले में गोलियां दागी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान युवती के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चार घंटे तक जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मौसेरे भाई के साथ बाइक से गांव लौट रही थी. इस दौरान बरगवां के पास रजनेश ने युवती को गोली मार दी.

प्रियंका ने भाजपा की रैली को लेकर कसा तंज, कहा- 'जुमलों की दुकान, फीके पकवान'

बताया जा रहा है कि युवती के बरगवां से आगे पहुंचने के बाद रजनेश भी बाइक से आ गया. वहां पहुंचने के बाद रजनेश ने युवती के भाई की बाइक में लात मार दी. जिसके बाद युवती सड़क पर गिर गई. वहीं उसका भाई बाइक समेत खेत में जा गिरा. उसके बाद रजनेश ने युवती पर तमंचे से गोलियों की बारिश कर दी. बताते चलें कि सोमवार रात बरेली के फतेहगंज पूर्वी में बरगवां के पास युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रजनेश नामक शख्स पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें