प्रेमिका को बर्थडे विश करने घर पहुंचा मुस्लिम युवक, लव जिहाद के नाम पर हुई पिटाई

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 6:25 PM IST
बेंगलुरु से एक युवक के लखनऊ एयरपोर्ट से गर्लफ्रेंड के घर पहुंचने पर लड़की के परिजनों और वहां मौजूद लोगों ने लव जिहाद के शक में युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया जहां से अगले दिन निजी मुचलके पर लड़के को छोड़ा गया.
मुस्लिम युवक के साथ लव जिहाद के शक में लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.

लखनऊ. लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर खीरी पहुंचे एक मुस्लिम लड़के के साथ लव जिहाद के शक में मारपीट का मामला सामने आया है. लड़की के घर पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. रात में युवक पुलिस हिरासत में ही रहा. अगले दिन निजी मुचलके पर उसे छोड़ दिया गया.

युवक बेंगलुरु में इंजीनियर है. पिछले साल अप्रैल से किशोरी के साथ उसकी ऑनलाइन बातचीत शुरू हुई. लड़की के जन्मदिन पर वह उससे मिलने के लिए बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर लखनऊ आया था. वहां से लड़की के घर लखीमपुर खीरी पहुंचने पर जब परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इसके अलावा मामले की जानकारी होने पर स्थानीय दक्षिणपंथी संगठन के लोग भी आ गए. इन्होंने डायल 112 पर पुलिस को फोन किया. संगठन के लोगों ने पुलिस से युवक के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन के आरोप में मामला दर्ज करने पर जोर दिया.

रिश्ते शर्मसार! शराब के नशे में बेटे ने अपनी मां के साथ किया गलत काम और मारपीट

सदर कोतवाली के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि युवक को जब पुलिस स्टेशन लाया गया था तो उसके पास करीब 1500 रुपए और बेंगलुरु से लखनऊ का एक एयर टिकट था. लड़के ने बताया कि वह देवरिया का रहने वाला है और बेंगलुरु में काम करता है. वह यहां लड़की से मिलने के लिए आया था. सुनील कुमार ने बताया कि लड़के के लखीमपुर खीरी पहुंचने पर उसे हिरासत में लिया क्या क्योंकि लड़की के परिजनों ने उसे खतरे की आशंका जताई थी. हालांकि परिजन लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते थे लेकिन दक्षिणपंथी संगठन ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराने पर जोर दिया.

साइबर ठगों ने बनाया फर्जी कोरोना वैक्सीनेशन एप, जानें कैसे रहे सावधान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें