दोबारा जीता तो टोपी उतार तिलक लगाएंगे मुसलमान, बीजेपी विधायक का विवादित बयान

Atul Gupta, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 6:13 PM IST
  • डोमरियागंज से बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह का विवादित बयान इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर वो दोबारा जीतकर आते हैं तो मुसलमान टोपी उतारकर तिलक लगाएंगे.
बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान के बीच बीजेपी विधायक और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित हिंदू युवा वाहिनी के यूपी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह का बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर वो दोबारा जीतकर आते हैं तो मुसलमान टोपी छोड़कर तिलक लगाना शुरू कर देंगे. पूर्वी उत्तर प्रदेश के डोमरियागंज सीट से विधायक राघवेंद्र सिंह का ये विवादित बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वो अब डिफेंसिव मोड़ में आ गए हैं. अपने बयान पर सफाई देते हुए राघवेंद्र सिंह ने कहा कि पहले यहां मुस्लिम आतंक हुआ करता था जो हिंदूओं को गोल टोपी लगाने को कहते थे. अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब था कि मैं हिंदुओं के स्वाभिमान के लिए कुछ भी कुर्बान करने को तैयार हूं.

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि अगर मुसलमान मुझे हराने के लिए कुछ भी करेंगे तो मैं भी चुप नहीं बैठूंगा. राघवेंद्र सिंह के वायरल हो रहे बयान पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ हेट स्पीच मामले में एफआईआर दर्ज की है. वीडियो में राघवेंद्र सिंह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर मैं दोबारा विधायक बनकर आया तो इन गोल टोपी वालों को खत्म कर दूंगा, अगली बार से ये मियां लोग तिलक लगाकर दिखा करेंगे.

यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि पहली बार इतने सारे हिंदू इस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने जनता से कहा कि आपको डोमरियागंज में सलाम चाहिए या फिर जय श्री राम चाहिए. गौरतलब है कि राघवेंद्र सिंह 2017 में भी इस सीट से चुनाव जीत चुके हैं. राघवेंद्र सिंह ने करीब 200 वोटों से इस सीट पर जीत दर्ज की थी. इस इलाके में छठे चरण में चुनाव होना है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें