लखनऊ: जनेश्वर पार्क के पास बैंककर्मी के साथ मारपीट और महिला कर्मी से हुई बदसलूकी

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Sep 2020, 9:47 AM IST
  • जनेश्वर मिश्र पार्क के पास कार सवार बैंककर्मी के साथ मारपीट और उसकी महिला साथी के साथ अभद्रता बाइक सवार युवकों ने अभद्रता की. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन आरोपी फरार हो गए.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: राजधानी में जनेश्वर पार्क के पास एक बैंककर्मी के साथ मारपीट और उसकी साथी महिला कर्मी  के साथ  छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. विरोध करने पर बैंककर्मी के साथ मारपीट हुई और उसकी कार भी तोड़ दी. पुलिस ने मौके पर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम बैंककर्मी अपनी महिला साथी के साथ कार से  जा रहे था. उनकी कार का पेट्रोल खत्म हो गया और वो रुक गए. तभी  गोमती नगर में जनेश्वर मिश्र पार्क के पास दो बाइक पर सवार चार आराजक तत्व वहां पहुंच गए. अराजक तत्वों ने  महिला के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया. इसका महिला के साथी ने विरोध किया जिसके बाद आराजक तत्वों ने उसकी कार तोड़ दी और उसके साथ भी हाथापाई की. 

लखनऊ: दुर्गेश हत्याकांड में शामिल अनुभाग अधिकारी अजय सिंह गिरफ्तार

पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना देने पर गोमतीनगर विस्तार पुलिस पहुंची. मौके की पड़ताल क करने के बाद थाने पहुंचकर तहरीर दी. गाड़ी का नम्बर परिवहन विभाग की साइट पर डालकर सर्च किया तो वह एसटीएफ के नाम से दर्ज दिख रही थी.इंस्पेक्टर अखिलेश चन्द्र पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है.पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें