पड़ोसी घर में घुसकर करने लगा महिला से गंदी बात, पति ने विरोध किया तो...

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 05:04 PM IST
  • लखनऊ के आलमाबग में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की पति के विरोध करने पर आरोपी ने उसे भी बेरहमी से पीटा . महिला ने आलमाबग थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

 लखनऊ: राजधानी के आलमाबग में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की. पति के विरोध करने पर आरोपी ने पति को बेरहमी से पीटा. जब दंपत्ति ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया, तब आरोपी भाग निकला. पीड़िता ने आलमबाग कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला के मुताबिक वह घर पर अकेली थी इस बीच मोहल्ले में रहने वाले अहमद गलत नियत से घर में घुस आया अमर ने महिला के साथ अभद्रता की विरोध करने पर आरोपी मारपीट करने लगा इस बीच महिला का पति भी घर आ गया पत्नी के साथ अहमद को गलत हरकत करते देख इसका विरोध किया लेकिन आरोपी ने महिला के पति को भी दौड़ा- दौड़ा कर पीटा.

लखनऊ: भ्रष्टाचार पर CM योगी की मंत्रियों को हिदायत- स्टाफ और आसपास नजर रखें

महिला के अनुसार अहमद ने मारने के लिए रॉड का इस्तेमाल किया था लेकिन शोर मचाने पर और पड़ोसियों को आता देख वह भाग खड़ा हुआ. वही आरोपी की पिटाई से महिला के पेट में तेज दर्द होने लगा. तबीयत खराब हुई तो उसे इलाज की अस्पताल ले जाया गया .जहां जांच में पिटाई के कारण महिला के पेट में सूजन होने का पता चला. वही इंस्पेक्टर आलमाबग प्रदीप सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, पीपीई किट घोटाले पर कांग्रेस का प्रदर्शन

दरअसल अमीनाबाद कसाईबाड़ा निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2019 में फतेहगंज निवासी जावेद खान के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था .घटना के बाद से ही युवती पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाला जा रहा था. मना करने पर आरोपी ने परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. इसी बीच आरोपी ने घर में घुसकर दोबारा से अभद्रता की और मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया . इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जावेद की गिरफ्तारी जल्दी कर ली जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें