शर्मनाक: पड़ोसी ने पहले की गंदी बात, विरोध करने पर पीटा और कर दिया रेप

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 08:59 PM IST
  • लखनऊ के एक गांव में आठ साल की बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी ने ही रेप कर दिया. पीड़िता के परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
लखनऊ के एक गांव में पड़ोसी ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैवानियत और दरिंदगी का मामला सामने आया है. लखनउ के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने रेप कर दिया. पीड़िता के पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडीकल जांच के लिए भेज दिया है.

लखनऊ के एक गांव में दरिंदगी की घटना सामने आई है. आठ साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने रेप कर दिया. इस घटना में पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. पीड़िता के पिता किसान ने बताया कि रविवार की दोपहर में घर के सभी लोग खेत पर काम करने गए हुए थे और घर पर उनकी आठ साल की बेटी अकेली थी.

लखनऊ एयरपोर्ट पर 16 लाख की विदेशी सिगरेट पकड़ी, दुबई से यात्री छुपाकर लाए

इसीका फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाला युवक रामकिशोर घर में घुस आया. उसने चारपाई पर सो रही लड़की को दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने जबरन रेप कर दिया. जिसके बाद लड़की को जान से मारने की धमकी देकर घर से भाग गया.

यौन शोषण केस में स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ गवाही में पीड़िता आरोप से पलटी

जब पीड़िता के परिवार वाले खेते से लौटे तो बेटी की दशा देखकर घबरा गए. पीड़िता ने सारी बात अपने माता-पिता को बता दी. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने जाकर रामकिशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने लड़की को मेडीकल जांच के लिए भेज दिया है और आरोपी को अरेस्ट करके पूछताछ की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें