अप्रैल के दूसरे सप्ताह से निजी स्कूलों में नए सत्र की होगी शुरुआत

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 04:12 PM IST
  • लखनऊ के निजी स्कूल आगामी सत्र की शुरुआत अप्रैल के दूसरे सप्ताह से करने की तैयारी में हैं. अनएडेड प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन की सोमवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया.
फाइल फोटो.

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निजी स्कूल आगामी सत्र की शुरुआत अप्रैल के दूसरे सप्ताह से करने की तैयारी में हैं. अनएडेड प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन की सोमवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया. बैठक में आगामी परीक्षाएं ऑफलाइन मोड से कराने के प्रस्ताव पर भी मुहर लगाई गई. संगठन के 40 से अधिक सदस्य इस बैठक में शामिल हुए जिसमें उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों के विद्यालय भी शामिल थे.

संगठन के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया कि सभी सदस्यों ने कक्षा 9 से 12 तक के सभी विद्यार्थी आगे होने वाली सभी परीक्षाएं ऑफलाइन माध्यम से कराने पर सहमति जताई है. बोर्ड परीक्षा ऑफलाइन ही देनी होगी. उन्होंने बताया कि संगठन के सभी विद्यालय अगले सत्र 2021-2022 का प्रारम्भ अप्रैल माह के दूसरे हफ्ते से करेंगे.

लखनऊ: होटल-रेस्त्रां में कोरोना रोकने के लिए अफसर सजग

जिससे अगले सत्र की पढ़ाई में बच्चों का कोई नुकसान न हो, इसलिए यह पहल की गई है. इसके अलावा, संगठन की ओर से सभी नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्यों का स्वागत सम्मान समारोह 17 दिसंबर 2020 को पायनियर मॉन्टेसरी स्कूल, एल्डिको उद्यान, आशियाना में कराने का फैसला लिया है.

PWD कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस कर रही जांच

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें