संजय निषाद ने साधा राजभर पर निशाना, कहा 30 साल में BJP के साथ आए तब बने मंत्री

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 4:02 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के साथ आए निषाद पार्टी प्रमुख डॉ. संजय निषाद ने सोमवार को सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और सपा के गठबंधन को लेकर तंज कसा. डॉ. संजय ने कहा कि देखिए राजभर कबतक सपा के साथ रहते हैं. 30 साल की राजनीति में राजभर तब ही मंत्री बनें जब भाजपा के साथ आये.
संजय निषाद ने साधा राजभर पर निशाना, कहा 30 साल में BJP के साथ आए तब बने मंत्री

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समीकरण, सियासी उठपटक के बीच गठजोड़ की राजनीति इस वक्त चरम पर है. कभी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ रहे और अब भाजपा का दामन थाम चुके निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने राजभर और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर तंज कसा. निषाद ने कहा कि देखिए कि राजभर का सपा के साथ कब तक गठबंधन साथ रहता है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, बसपा और सपा पर वंचित व किसानों के लिए कोई भी नीति न बनाने का आरोप लगाया.

भाजपा के साथ आने पर ही बने मंत्री

संजय निषाद ने ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए कि ओमप्रकाश अपने 30 साल की राजनीति में भाजपा के साथ आने के बाद ही मंत्री बन पाये. अब वो सपा के साथ है. देखिए राजभर कबतक सपा के साथ रहते हैं. ये गठबंधन कब तक साथ रहता है.

संजय निषाद ने साधा राजभर पर निशाना, कहा 30 साल में BJP के साथ आए तब बने मंत्री

विपक्ष में किसी ने बनाई कोई नीति

विपक्ष में सपा, बसपा और कांग्रेस पर भी संजय निषाद जमकर बरसे. निषाद ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में काफी समय तक सत्ता में रहीं, लेकिन इतने साल में उन्होंने निषाद, वंचित, गरीब, शोषित और किसानों के लिए कोई नीति नहीं बनाई.

प्रियंका जो घोषणाएं यूपी में कर रहीं, उन्हें कांग्रेस शासित राज्यों में करें लागू

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की यूपी चुनाव से पहले की जाने वाली घोषणाओं पर भी संजय निषाद हमलावर नजर आए. निषाद ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी कई घोषणाएं कर रही हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि पहले इन सभी घोषणाओं को कांग्रेस शासित राज्यों में लागू करके दिखाएं.

अखिलेश यादव ने की घोषणा- बोले खुद नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में सभी क्षेत्रीय दल अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने को गठजोड़ में लगे हैं. इसी बीच संजय निषाद भाजपा के साथ हो गए हैं. इससे पहले संजय निषाद और ओमप्रकाश राजभर का एक स्टिंग काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों नेता .यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हिंसा करवाने और माहौल बिगाड़ने की बात कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें