17 दिसंबर को होगी निषाद पार्टी की सरकार बनाओ अधिकार पाओ रैली, BJP के बड़े चेहरे होंगे शामिल

Swati Gautam, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 2:49 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा को लेकर लखनऊ में 17 दिसंबर को निषाद पार्टी और बीजेपी की सरकार बनाओ अधिकार पाओ के नाम से सयुंक्त विशाल महारैली होने जा रही है. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद ने कहा है कि इस रैली में सीएम योगी के साथ गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होने वाले हैं जो निषादों, मछुआ समुदाय को आरक्षण को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं.
17 दिसंबर को होगी निषाद पार्टी की सरकार बनाओ अधिकार पाओ रैली. file photo

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव 2022 शुरू होने वाले है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने हुंकार भरनी शुरू कर दी है. बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी भी सरकार बनाओ अधिकार पाओ के नाम से सयुंक्त विशाल महारैली करने का फैसला लिया है. इस रैली का आयोजन 17 दिसंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में होगा जिसमें भाजपा के कई बड़े चेहरे भी शामिल होंगे. जानकारी अनुसार इस महारैली की अध्यक्षता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद करेंगे. उनके साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहकारिता मंत्री भी शामिल होंगे.

17 दिसंबर को होने वाली सरकार बनाओ अधिकार पाओ के नाम से सयुंक्त विशाल महारैली चुनावों के लिए काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. जैसे की पहले बताया कि इस महारैली में अमित शाह भी शामिल होने वाले हैं वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि निषादों, मछुआ समुदाय को आरक्षण को लेकर भाजपा की और से अमित शाह कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं. सभी पार्टियों की नजर अब इस रैली पर टिकी हुई है.

Lakhimpur Violence: SIT ने रिपोर्ट में बताया सोची समझी साजिश, आशीष मिश्रा समेत 14 पर चलेगा मर्डर केस

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य संजय कुमार निषाद ने रैली को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि 17 दिसंबर को निषाद पार्टी की रैली में गृह मंत्री अमित शाह समेत सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी रैली में शामिल होंगे. पार्टी के सभी बड़े चेहरों की मौजूदगी में बड़ी घोषणा हो सकती है. यह घोषणा मछुआ आरक्षण व समाज की आर्थिक सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण की सौगात मिल सकती है. संजय कुमार निषाद ने आगे कहा कि सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से इस रैली की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटने की बात कही गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें