शादी के 12 साल बाद भी नहीं हुए बच्चे तो पति ने उठाया ये कदम, हुआ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 11:07 AM IST
  • लखनऊ में एक दंपत्ति की शादी को 12 साल बाद नहीं हुए बच्चे, जिसके चलते पति ने लखनऊ के चिनहट इलाके से एक 3 साल के बच्चे को अगवा कर लिया, जिसको पुलिस द्वारा बचा लिया गया है और पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.
शादी के 12 साल बाद भी नहीं हुए बच्चे तो पति ने उठाया ये कदम

लखनऊ से एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक पति ने अपने पत्नी को खुश करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. दंपत्ति के शादी को 12 साल हो चुके हैं, लेकिन उनको बच्चे नहीं हुए, जिसके चलते पति ने लखनऊ के चिनहट इलाके एक 3 साल के बच्चे को अगवा कर लिया, जिसको पुलिस द्वारा बचा लिया गया है और पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

साथ ही पुलिस ने बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया है. वहीं इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शादी के 12 साल बाद भी आरोपी के कोई बच्चे नहीं हैं. उसने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए बच्चे को अगवा किया था. इसके अलावा पुलिस बताती है कि चिनहट के उत्तरधौना के रहने वाले सुधारा देवी के पति जफर की मौत दो साल पहले हो चुकी है. वो अपने तीन साल के बेटे लाजिम के साथ रहती थी. 

15 सेंटरों में होगी लखनऊ यूनिवर्सिटी की BBA, बीकॉम ऑनर्स और BCA की परीक्षा

सुधारा देवी ने 1 जुलाई को लाजिम के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके अलावा इलाके के चौकी इंचार्ज बीबीडी अजय शुक्ला ने बताया कि बच्चे की सही सलामत बचा लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मुरादाबाद, इलाहाबाद, बांदा और लखनऊ समेत करीब आधा दर्जन जिलों में दबिश दी गई थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने रविवार को आरोपी गोविंदा यादव को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ में इन शर्तों के साथ 9वीं से 12वीं तक के प्राइवेट स्कूल खोलने की है तैयारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें