कोई भी ताकत किसान हित में सवाल उठाने से नहीं रोक सकती- प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 1:02 PM IST
  • यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में 'गाय बचाओ, किसान बचाओ' पदयात्रा निकाल रहे पार्टी नेताओं की गिरफ्तरी को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

लखनऊ: नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का अंदोलन लगातार जारी है. विपक्षी पार्टियों ने भी नए कृषि कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में 'गाय बचाओ, किसान बचाओ' पदयात्रा निकाल रहे पार्टी नेताओं की गिरफ्तरी को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है कि दुनिया की कोई ताकत किसानों के हित का सवाल उठाने से नहीं रोक सकती.

 

यूपी : सीएम आवास में मनाया जा रहा साहिबजादा दिवस, गूंजी गुरुवाणी

गौरतलब है कि शनिवार को 'गाय बचाओ, किसान बचाओ' पदयात्रा निकाल रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को ललितपुर में पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रिय सिपाहियों, आप खेती किसानी की दुर्दशा उजागर करने और गौवंश के साथ हो रहे अनाचार का पर्दाफाश करने के लिए पदयात्रा निकाल रहे हैं. आप 'गाय बचाओ, किसान बचाओ' का नारा बुलंद कर रहे हैं. दुनिया की कोई भी शक्ति आपको किसान हित का सवाल उठाने से रोक नहीं सकती.

गरीबों के हक पर डाका डाल रहे कोटेदार, दोगुने हुए घटतौली के मामले

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें