लखनऊ: अफसरों ने धरने पर बैठे व्यापारियों की समस्याएं जमीन पर बैठकर सुनी

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 3:17 PM IST
  • लखनऊ में गुरुवार को एलडीए में धरने पर बैठे ट्रांसपोर्ट नगर योजना के व्यापारियों की समस्या अधिकारियों ने जमीन पर बैठ कर सुनी. लखनऊ विकास प्राधिकरण से भेजे गए अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचने के बाद व्यापारियों के साथ ही जमीन पर बैठ कर उनकी समस्याओं को सुना. इसके बाद एलडीए के उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने भी फोन पर बात कर व्यापारियों की समस्याएं सुनी.
जमीन पर बैठ कर व्यापारियों की समस्या सुनते एलडीए अफसर

लखनऊ. लखनऊ में गुरुवार को एलडीए में धरने पर बैठे ट्रांसपोर्ट नगर योजना के व्यापारियों की समस्याओं को अधिकारियों ने जमीन पर बैठकर सुनी. इस धरने में लखनऊ विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी को जब व्यापारियों के प्रदर्शन की सूचना मिली तो उन्होंने अधिकारियों को व्यापारियों की समस्या सुनने के लिए रवाना किया. जिसमें चीफ इंजीनियर इंदू शेखर सिंह तथा नायब तहसीलदार स्निग्धा चतुर्वेदी भी व्यापारियों के पास पहुंचे. इसके बाद एलडीए उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने फोन पर बात कर व्यापारियों की समस्या सुनी.

ट्रांसपोर्ट नगर योजना के व्यापारी धरने पर बैठे थे तभी वहां पहुंचे अधिकारी भी जमीन पर बैठ कर व्यापारियों की समस्या सुनने लगे. इके बाद धरने पर बैठे व्यापारियों का गुस्सा कम हो गया. इस दौरान चीफ इंजीनियर इंदु शेखर सिंह धरना दे रहे व्यापारियों के साथ ही जमीन पर बैठ गए. इसके बाद जमी पर बैठ कर ही सभी अधिकारियों ने व्यापारियों की समस्याओं की सुनवाई शुरू कर दी.

PAN Aadhar Link: 31 मार्च 2022 से पहले लिंक करें पैन-आधार कार्ड, नहीं लगेगा 10,000 रुपये जुर्माना

इस दौरान व्यापारियों ने भी अधकारियों से अपनी सभी समस्या को साझा किया. समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारी व्यापारियों को अपने कमरे में ले गए. जहां लखनऊ विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने भी फोन पर व्यापारियों से बात कर उनकी समस्याओं और मांगों को जाना. समस्याओं को सुनने के बाद एलडीए उपाध्यक्ष ने कार्यालय आने पर शाम को उनसे बातचीत करने की आश्वासन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें