अखिलेश आएंगे तो योगी के सांड गोरखपुर, मोदी के सांड गुजरात भेज देंगे- ओपी राजभर

Smart News Team, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 12:58 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं पर राजनीति शुरू हो गई है. सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के सांड खेतों में मूली, गोभी, मटर चर रहे हैं. अगर अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनी तो योगी के सांड को गोरखपुर और मोदी के सांड को गुजरात भेज देंगे.
सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, राजनेताओं के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. योगी सरकार में मंत्री रह चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आवारा पशुओं के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. राजभर ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के सांड किसानों के खेतों में सब्जियां और फसलें खराब कर रहे हैं. अगर अगले चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनी तो योगी के सांड को गोरखपुर और नरेंद्र मोदी के सांड को गुजरात भेज देंगे.

अंबेडकर जिले के अकबरपुर में जनसभा को संबोधित राजभर ने मंगलवार को कहा कि कितना लोग मोदी और योगी के ललका सांड से परेशान हैं. ये सांड खेतों में घुसकर लोगों के गेहूं चर जाता है, गोभी, मटर, मूली खा जाता है. भारतीय जनता पार्टी वालों को मोतियाबिंद है. इससे छुटकारा पाने के लिए हमने अखिलेश यादव के नेतृत्व में गठबंधन बनाया है. अगर उनके नेतृत्व में सरकार बनती है, तो किसानों को आवारा सांड से छुटकारा मिल जाएगा.

UP चुनाव से पहले अखिलेश का वादा, साइकिल चालकों की दुर्घटना में मौत पर 5 लाख का मुआवजा

सांड हमले में मौत होने पर 5 लाख रुपये का मुआवजा देंगे- अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि अगर 2022 में यूपी के अंदर सपा गठबंधन की सरकार बनती है तो सांड हमले में मौत होने पर परिजन को 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. अखिलेश ने उन्नाव में मंगलवार को ये घोषणा की. उन्होंने कहा कि आए दिन सांड से भिड़कर लोगों की मौत हो रही है. मगर बीजेपी सरकार कुछ नहीं कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें